रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका ..

ट्रेन की चपेट में आने से उसका चेहरा बुरी तरह धुन गया है. जिसके कारण उसे पहचानना मुश्किल हो रहा है. उसकी अवस्था देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कहीं अन्यत्र करने के पश्चात उसका शव ट्रैक पर लाकर रख दिया गया, जिससे की ट्रेन की चपेट में आने से उसका शव क्षत-विक्षत हो गया.








- रेलवे स्टेशन के समीप डाउन रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन की चपेट में आया युवक
- शव को कब्जे में कराया पोस्टमार्टम, नहीं हुई पहचान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की उम्र तकरीबन 22 वर्ष बताई जा रही है. उसने शरीर पर कपड़े के नाम पर केवल हॉफ पैंट पहन रखा है. साथ ही ट्रेन की चपेट में आने से उसका चेहरा बुरी तरह धुन गया है. जिसके कारण उसे पहचानना मुश्किल हो रहा है. उसकी अवस्था देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कहीं अन्यत्र करने के पश्चात उसका शव ट्रैक पर लाकर रख दिया गया, जिससे की ट्रेन की चपेट में आने से उसका शव क्षत-विक्षत हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोल संख्या 662 के पास यह शव बरामद किया गया था. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक ने शरीर पर केवल हाफ पैंट पहन रखी है. उस साथियों उसका चेहरा बुरी तरह क्षत-विक्षत हो चुका है. मंगलवार की सुबह डाउन डाउन लाइन पर उसका शव मिला था जिसके बाद पोस्टमार्टम कराते हुए उसके पहचान की कोशिश की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments