मुक्त कारागार में बंद आजीवन कारावास के बंदी की मौत ..

बताया जा रहा है कि उक्त कैदी कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे माना जा रहा है कि, वृद्धावस्था का प्रभाव ज्यादा होने के कारण वह शारीरिक रूप से भी कमजोर थे. ऐसे में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन, इलाज के दौरान उन्हें बचाया नहीं जा सका. 




- वैशाली जिले के क्षेत्र गांव के रहने वाले थे बंदी
- वृद्धावस्था के कारण शारीरिक रूप से हो गए थे कमज़ोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुक्त कारागार में रह रहे कैदी की गुरुवार की रात सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उक्त कैदी कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे माना जा रहा है कि, वृद्धावस्था का प्रभाव ज्यादा होने के कारण वह शारीरिक रूप से भी कमजोर थे. ऐसे में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन, इलाज के दौरान उन्हें बचाया नहीं जा सका. कैदी की मृत्यु की पुष्टि करते हुए ओपन जेल की अधीक्षक शालिनी कुमारी ने बताया कि कैदी की मौत के पश्चात शव का पोस्टमार्टम आदि कराने के बाद परिजनों को शव सौंपने की प्रक्रिया की जा रही है.

उन्होंने बताया कि वैशाली जिले के चेचर गांव के रहने वाले लग्न राय (65 वर्ष) पिता- लौकिक राय आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे थे. उनके अच्छे व्यवहार को देखते हुए उन्हें केंद्रीय कारागार से मुक्त कारागार में सिर्फ किया गया था. वृद्धावस्था के कारण पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. उनका इलाज भी कराया जा रहा था लेकिन, गुरुवार को उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के कारण उनकी मौत हो गई.









Post a Comment

0 Comments