मारपीट में घायल वृद्ध की मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

कहना है कि रामनाथ मांझी ने मारपीट के दौरान श्याम बिहारी को धक्का दे दिया, जिससे कि वह सड़क पर रखें ईंट पर जा गिरे. ईंट पर गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई और फिर इसी चोट के कारण उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली का है मामला
- पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में मामूली बात को लेकर दो लोगों के बीच हुई मारपीट में श्याम बिहारी मांझी नामक एक 60 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है. मृतक के परिजनों ने पड़ोसी रामनाथ मांझी पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि रामनाथ मांझी ने मारपीट के दौरान श्याम बिहारी को धक्का दे दिया, जिससे कि वह सड़क पर रखें ईंट पर जा गिरे. ईंट पर गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट लग गई और फिर इसी चोट के कारण उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अहिरौली के मल्लाह टोली के रहने वाले श्याम बिहारी मांझी (60 वर्ष), पिता-रामनाथ मांझी और जितेंद्र मांझी (55 वर्ष) पिता-रामसेवक मांझी के बीच संभवत: शराब आदि पीने को लेकर बकझक हुई थी. इस विवाद के बाद दोनों आपस में भिड़ गए और दोनों में मारपीट होने लगी. 

गुरुवार की सुबह हुई इस घटना के बाद किसी प्रकार लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों को हटा दिया लेकिन, शाम को वह फिर भिड़ गए. इस मारपीट में गिर जाने के कारण श्याम बिहारी मांझी के सिर में चोट लग गई थी. बाद में वह वहां से उठकर अपने घर जाकर सो गए हालांकि, चोट अंदरूनी थी जिसका उन्हें अंदाजा नहीं लग पाया. बाद में रात को जब उन्हें भोजन देने के लिए उठाए जाने लगा तो ज्ञात हुआ कि उनकी मृत्यु हो गई है. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.









Post a Comment

0 Comments