जनतांत्रिक विकास पार्टी का हुआ विस्तार, जिलाध्यक्ष ने किया जदयू में बड़ी टूट का दावा ..

उन्होंने कहा कि आगामी समय में जदयू पार्टी में बड़ी टूट होगी और जनतांत्रिक विकास पार्टी की तरफ जनता का रुझान बढ़ेगा. सभी कार्यकर्ता मिलकर पार्टी को जिले में नंबर एक पार्टी बनाकर छोड़ेंगे आने वाले समय में जिले के कोने-कोने से युवाओं को जोड़ा जाएगा तथा सदैव बक्सर के विकास की बात होगी जरूरत पड़ी तो धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा. 




वीडियो -1: 


- जिले के महत्वपूर्ण पदों पर पदाधिकारियों का हुआ चयन
- सर्वसम्मति से मनोनीत किए गए पार्टी के पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के गौरीशंकर मंदिर परिसर में रविवार को जनतांत्रिक विकास पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय मंडल, युवा प्रदेश अध्यक्ष कुमुद पटेल तथा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष साजिद हुसैन की मौजूद रहे. इस अवसर पर जिलाध्यक्ष चक्रवर्ती चौधरी के नेतृत्व में सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के विस्तार के मुद्दे पर विचार विमर्श किया. मौके पर गायक अशोक मिश्रा को पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ का अध्यक्ष तथा कालीचरण राम को अनुसूचित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष चुनने के साथ ही जिलास्तरीय तथा प्रखंड स्तरीय विभिन्न पदों के लिए पदाधिकारियों के चयन किया गया. इसके तहत सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष के पद पर श्रवण सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए नन्दलाल चौधरी, गौतम पाठक तथा रामेश्वर चौधरी को चुना गया. वहीं, नसीम राइन को जिला सचिव के अलावा कमलेश कुमार दूबे, उमेश पटेल तथा सतेंद्र कुमार पटेल को जिला महासचिव पद के लिए चयन किया गया जबकि, मनजी यादव को पार्टी का जिला प्रवक्ता बनाया गया.



जिलाध्यक्ष चक्रवर्ती चौधरी ने कहा की बैठक में यह भी तय किया गया कि आगामी पंचायत चुनाव के संपन्न होने के पश्चात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार का एक भव्य कार्यक्रम जिले में आयोजित किया जाएगा. बैठक के पश्चात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मंडल के द्वारा जनतांत्रिक विकास पार्टी के कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया. उन्होंने कहा कि आगामी समय में जदयू पार्टी में बड़ी टूट होगी और जनतांत्रिक विकास पार्टी की तरफ जनता का रुझान बढ़ेगा. सभी कार्यकर्ता मिलकर पार्टी को जिले में नंबर एक पार्टी बनाकर छोड़ेंगे आने वाले समय में जिले के कोने-कोने से युवाओं को जोड़ा जाएगा तथा सदैव बक्सर के विकास की बात होगी जरूरत पड़ी तो धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा. 

वीडियो -2: 

चक्रवर्ती चौधरी ने कहा कि हमारे यहां हवाई अड्डा की जमीन का अतिक्रमण कर लिया गया है जिसे अतिक्रमण मुक्त कराना आवश्यक है क्योंकि, हमारा जिला पर्यटन के दृष्टिकोण से बेहद महत्वपूर्ण है. ऐसे में हवाई अड्डा बनना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप रेल ओवरब्रिज का बनना नितांत आवश्यक है. इसके साथ सिटी अस्पताल विधिवत संचालन एवं रोजगार के लिए औद्योगिक क्षेत्र को पूरा शुरू कराना आवश्यक है. जिसके लिए जनतांत्रिक विकास पार्टी सदैव प्रयास करेगी.







Post a Comment

0 Comments