एक हफ्ते तक रात में बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर नहीं चलेगी गाड़ियां ..

इस मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए पूर्व-मध्य रेलवे के रेल पथ प्रबंधक के द्वारा चौसा रेलवे स्टेशन प्रबंधक तथा अन्य अधिकारियों के अलावा स्थानीय पुलिस को विधि व्यवस्था को सूचना प्रेषित करते हुए रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक समपार पर ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त स्टाफ उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया है.
ट्रैक मेंटेनेंस के कार्य में लगे रेलकर्मी





- ट्रैक मेंटेनेंस के लिए रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक चौसा रेलवे क्रॉसिंग 78 - ए रहेगा बंद
- पूर्व मध्य रेलवे के द्वारा जारी पत्र में दी गई है जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा के समीप रेलवे समपार(रेलवे क्रॉसिंग) संख्या 78- ए के पास पटरियों की मरम्मत एवं स्लीपर को बदलने का कार्य 29 अगस्त यानी कि रविवार से लेकर आगामी 4 सितंबर तक किया जाएगा. इस दौरान रात्रि 9:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक यह फाटक बंद रहेगा. 

ऐसे में इस मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों को कोई परेशानी नहीं हो इसके लिए पूर्व-मध्य रेलवे के रेल पथ प्रबंधक के द्वारा चौसा रेलवे स्टेशन प्रबंधक तथा अन्य अधिकारियों के अलावा स्थानीय पुलिस को विधि व्यवस्था को सूचना प्रेषित करते हुए रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक समपार पर ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए अतिरिक्त स्टाफ उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया है.

उन्होंने अपने पत्र में बताया है कि निर्माण के दौरान रेलवे फाटक को पूरी तरह बंद रखा जाएगा. ऐसे में ट्रैफिक जाम लगने की भी समस्या उत्पन्न हो सकती है जिससे निबटने के लिए तैयारियां आवश्यक है.










Post a Comment

0 Comments