ट्रैक के रास्ते पैदल ही जा रहा था परिवार, ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, युवक गंभीर ..

आउटर सिग्नल पर खड़ी ट्रेन से उतरकर पैदल ही स्टेशन की तरफ जा रहा एक परिवार ट्रेन की चपेट में आ गया. इस दुर्घटना में जहां परिवार की सदस्य महिला की मौत हो गई वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां वह जीवन और मृत्यु के बीच झूल रहा है. 






- बक्सर रेलवे स्टेशन के 11 नंबर लख के समीप हुआ हादसा
- गंभीर हालत में घायल को अन्यत्र भेजे जाने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: काफी देर से बक्सर आउटर सिग्नल पर खड़ी ट्रेन से उतरकर पैदल ही स्टेशन की तरफ जा रहा एक परिवार ट्रेन की चपेट में आ गया. इस दुर्घटना में जहां परिवार की सदस्य महिला की मौत हो गई वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां वह जीवन और मृत्यु के बीच झूल रहा है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमराँव निवासी छट्ठू गोंड़(55 वर्ष), उनकी पत्नी मालती देवी तथा पुत्र जितेंद्र कुमार गोंड़ हैदराबाद में प्राइवेट नौकरी करते हैं. वे सभी हैदराबाद जाने के लिए ट्रेन पकड़ने हेतु सवारी गाड़ी से बक्सर रेलवे स्टेशन पर आ रहे थे. इसी बीच उनकी ट्रेन 11 नंबर लख के समीप ही खड़ी हो गई. दरअसल, इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग पर भीषण जाम लगे होने की वजह से ट्रेन को आधे घंटे से ज्यादा समय तक रोकना पड़ा था. 


जब काफी देर तक ट्रेन जब नहीं खुली तो ये लोग पैदल ही उतरकर बक्सर रेलवे स्टेशन जाने के लिए निकल पड़े. जैसे ही सभी 11 नंबर लाख के समीप बने रेलवे पुल पर पहुंचे तब तक ट्रेन खुल गई और सामने से भी विपरीत दिशा के ट्रैक पर ट्रेन आती दिखाई दी. सभी कुछ समझ पाते तब तक पैसेंजर ट्रेन बेहद नजदीक आ गई और उसके धक्के से तारामुनी देवी (55वर्ष) सीधे नहर में जा गिरी जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. उनका पुत्र जितेंद्र ट्रैक पर गिर गया जिससे उसे सिर में गंभीर चोटें लगी. उधर, छट्ठू गोंड़ तथा उनके साथ एक 8 वर्ष की बच्ची जो कि जितेंद्र की पुत्री बताई जा रही है उसे लेकर छट्ठू दोनों ट्रैकों के बीच खड़े हो गए जिससे दोनों बच गए. घायल युवक का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. ऐसे में प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.




Post a Comment

0 Comments