जरूरतमंदों की मदद के लिए सुनील शेट्टी करेंगे डॉ दिलशाद आलम को सम्मानित ..

बताया कि पद्मश्री विजय शाह (डेंटल सर्जन) सहित नामचीन कोरोना योद्धाओं की भारत की सबसे पुरानी संस्था में से एक मानवाधिकार द्वारा कई चिकित्सकों को श्री भूषण, श्री विभूषण जैसे पुरस्कारों से नवाजा जाएगा. कार्यक्रम पटना के होटल लेमन ट्री के सभागार में कोविड-19 नियमों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया जाएगा. 






- साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक समेत 100 चिकित्सक होंगे सम्मानित 
- मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था करेगी सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा संक्रमण काल से लेकर आम दिनों में भी जरूरतमंदों की सेवा के लिए सदैव कार्य किए जाते रहते हैं. इस कार्य से न सिर्फ जिले में बल्कि पूरे प्रदेश और देश में भी फाउंडेशन का नाम सम्मान से लिया जाता है. साबित खिदमत फाउंडेशन के इन्हीं कार्यों को देखते हुए मानवाधिकार तथा सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा पटना के लेमन ट्री होटल में बुधवार को प्रसिद्ध सिने अभिनेता सुनील शेट्टी के द्वारा संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम को सम्मानित किया जाएगा. मौके पर भारत के तकरीबन 100 चिकित्सकों को भी सम्मान मिलेगा.





डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि साबित खिदमत फाउंडेशन के सचिव उनके पिता साबित रोहतासवी की प्रेरणा से वह लगातार जरूरतमंदों की मदद करने के लिए तत्पर रहे हैं. ऐसे में सम्मान पाना उनके द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों को प्रोत्साहित करने जैसा है. इसके लिए उन्होंने मानव अधिकार संस्था को धन्यवाद दिया है. उन्होंने बताया कि पद्मश्री विजय शाह (डेंटल सर्जन) सहित नामचीन कोरोना योद्धाओं की भारत की सबसे पुरानी संस्था में से एक मानवाधिकार द्वारा कई चिकित्सकों को श्री भूषण, श्री विभूषण जैसे पुरस्कारों से नवाजा जाएगा. कार्यक्रम पटना के होटल लेमन ट्री के सभागार में कोविड-19 नियमों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया जाएगा. 


डॉ दिलशाद को सम्मानित किए जाने की जानकारी मिलने पर प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ सी एम सिंह, डॉ शैलेश राय, डॉ वी के सिंह, पूर्व वार्ड पार्षद सह सामाजिक कार्यकर्ता डॉ निसार अहमद, हामिद रजा खान समेत तमाम लोगों ने शुभकामनाएं प्रेषित की हैं.






Post a Comment

0 Comments