किशोरी को लेकर फरार था युवक, भूख लगी तो प्लेटफार्म पर छोड़कर भागा ..

किशोरी ने अपना पता उत्तर प्रदेश के बलिया जिले बताया. साथ ही यह बताया कि उसी के गांव का एक लड़का उसे लेकर गांव से भागा है. उसी लड़के के साथ वह स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आई थी जहां भूख लगने पर लड़का बाहर खाना लाने के लिए गया लेकिन, काफी देर से नहीं आया है.

 






- यूपी से प्रेमी के साथ फरार किशोरी बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद 
- खाना लाने के बहाने बक्सर रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भागा प्रेमी युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से अपने प्रेमी के साथ फरार एक किशोरी को रेलवे सुरक्षा बल की तत्परता के से बक्सर रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया. बाद में किशोरी तथा उसके प्रेमी को ढूंढते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंचे दोनों के परिजनों के समक्ष किशोरी को उत्तर प्रदेश पुलिस के के हवाले कर दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि आरपीएफ के ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी आरक्षी प्रेम कुमार तथा आरक्षी सुनील कुमार व श्याम सिंह के द्वारा संदिग्ध अवस्था में प्लेटफार्म संख्या दो पर घूमती हुई एक 16 वर्षीय किशोरी को देखा गया, जिसे स्टेशन पर तैनात बाल महिला हेल्पलाइन की सोनी पांडेय के सहयोग से पोस्ट पर लाया गया. किशोरी ने अपना पता उत्तर प्रदेश के बलिया जिले बताया. साथ ही यह बताया कि उसी के गांव का एक लड़का उसे लेकर गांव से भागा है. उसी लड़के के साथ वह स्थानीय रेलवे स्टेशन पर आई थी जहां भूख लगने पर लड़का बाहर खाना लाने के लिए गया लेकिन, काफी देर से नहीं आया है.

अभी किशोरी से पूछताछ की ही जा रही थी इसी बीच किशोरी के पिता तथा उसको लेकर फरार हुए युवक की चचेरी बहन आरपीएफ पोस्ट पहुंच गई. उन्होंने बताया कि वह सभी दोनों को ढूंढते हुए यहां पहुंचे हुए हैं. पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि मामले में बलिया जिला अंतर्गत एक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. यह जानकारी मिलने के बाद आरपीएफ के द्वारा यूपी पुलिस से संपर्क साधा गया तथा किशोरी को वहां से पहुंचे पुलिस कर्मियों के सुपुर्द कर दिया गया.







Post a Comment

1 Comments