वीडियो: करंट की चपेट में आकर किसान की मौत ..

शनिवार की रात को पटवन के लिए खेतों में बोरिंग चलाने के लिए गया था लेकिन, सुबह तक वापस नहीं आया. घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की तो खेतों में उसका शव पड़ा मिला. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया गया.

 


- बगेन गोला थाना क्षेत्र के कैथी गांव का है मामला
- शनिवार की शाम को ही बोरिंग पर गया था रविवार सुबह हुई घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बगेन गोला थाना क्षेत्र के कैथी गांव में एक किसान की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक शनिवार की रात को पटवन के लिए खेतों में बोरिंग चलाने के लिए गया था लेकिन, सुबह तक वापस नहीं आया. घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की तो खेतों में उसका शव पड़ा मिला. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कैथी गांव के रहने वाले देव नारायण मिश्र के पुत्र मुन्ना मिश्र (43 वर्ष) शनिवार की रात भोजन आदि करने के पश्चात खेतों के पटवन के लिए बोरिंग चलाने हेतु गए थे. इसी बीच संभवत: करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. बोरिंग पर अकेले होने के कारण किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी. अगले दिन जब सुबह इस बात की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया. मामले में थानाध्यक्ष अजय रजक ने बताया कि, मृतक के गर्दन और हाथ पर करंट लगने के निशान है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के पश्चात घर वालों के सुपुर्द कर दिया गया है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments