सरकार की उपलब्धियां जनता को बताने के लिए निकाली है जन आशीर्वाद यात्रा: आर के सिंह

बताया कि उज्जवला योजना के अंतर्गत गरीब के घर में भी रसोई गैस पहुंचाई गई है. ऊर्जा के क्षेत्र में भी देश और भी मजबूत हुआ है. पहले जहां खपत से कम ऊर्जा का उत्पादन होता था वहीं, अब खपत से ढाई गुना ज्यादा बिजली उत्पादित होती है. गांव-गांव में लोगों को निशुल्क विद्युत कनेक्शन भी बांटे गए हैं ताकि, हर घर में रोशनी बनी रहे.
प्रेस वार्ता के दौरान ऊर्जा मंत्री व अन्य






- जन आशीर्वाद यात्रा के अंतर्गत जिले में पहुंचे थे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री
- कहा, किसी व्यक्ति विशेष अथवा किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं है भाजपा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: 'देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 7 वर्षों से चल रही सरकार ने हर मोर्चे पर देश को आगे बढ़ाने का काम किया है. कश्मीर से धारा 370 हटाने का अहम फैसला लेने का साहस केवल नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं.' ये बातें केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने चरित्रवन स्थित बागीचा मैरिज हॉल में एक प्रेस वार्ता के दौरान कही.




सरकार के कार्यो को गिनाते हुए उन्होंने बताया कि उज्जवला योजना के अंतर्गत गरीब के घर में भी रसोई गैस पहुंचाई गई है. ऊर्जा के क्षेत्र में भी देश और भी मजबूत हुआ है. पहले जहां खपत से कम ऊर्जा का उत्पादन होता था वहीं, अब खपत से ढाई गुना ज्यादा बिजली उत्पादित होती है. गांव-गांव में लोगों को निशुल्क विद्युत कनेक्शन भी बांटे गए हैं ताकि, हर घर में रोशनी बनी रहे.

उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में जनता तक केंद्र सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है ताकि, जनता यह जान सके कि किस प्रकार देश की सरकार उनकी बेहतरी के लिए लगातार कार्य कर रही है. 

मंत्री ने कहा, किसी जाति विशेष की पार्टी नहीं है भाजपा:

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में उन्हें लोगों का आभार जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा किसी व्यक्ति विशेष अथवा किसी परिवार विशेष के पार्टी नहीं है. उन्होंने सीधे तौर पर राजद तथा अन्य दलों का नाम लेकर यह बात कही. मौके पर जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर, निवर्तमान सदर विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, राजेश सिन्हा, हिमांशु चतुर्वेदी समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments