जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ: डॉ. ह्रींग मणि बनी प्रदेश उपाध्यक्ष, राहुल प्रदेश सचिव ..

उम्मीद जताई कि दोनों नेता संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार नितीश कुमार बिहार मे विकास के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं हमें भी उनके सहयोग के लिए लाखों करोड़ों बाजूओं को तैयार करना होगा ताकि, बिहार भारत मे सबसे विकसित राज्य बन सके. 

 





- पूर्व एमएलसी सह पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राधाचरण साह ने की घोषणा
- डुमराँव विधानसभा पूर्व प्रत्याशी ने अंजुम आरा समेत कई लोगों ने दी बधाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रविवार को पंचायती राज प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एमएलसी राधाचरण साह ने भी प्रदेश कमिटी की घोषणा की. जिसमें बीबी उच्च विद्यालय की पूर्व प्राचार्य सामाजिक कार्यकर्ता डॉ ह्रींगमणि को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं, बक्सर खुंटहा पंचायत के मझरियां गाँव के निवासी तथा छात्र राजनीति से निकले राहुल सिंह को पंचायती राज प्रकोष्ठ का बिहार प्रदेश सचिव बनाया गया है. दोनों मनोनयन पर जदयू के कार्यकर्ताओ ने शुभकामनायें और बधाइयां दी हैं.


डुमराँव विधानसभा से जदयू प्रत्याशी तथा महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष जदयू की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने भी  बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उम्मीद जताई कि दोनों नेता संगठन की मजबूती के लिए कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार नितीश कुमार बिहार मे विकास के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं हमें भी उनके सहयोग के लिए लाखों करोड़ों बाजूओं को तैयार करना होगा ताकि, बिहार भारत मे सबसे विकसित राज्य बन सके. 

बधाई देने वालों में डुमराँव प्रखंड अध्यक्ष झूलन सिंह, ब्रजेश उपाध्याय, पवन वर्मा, अनुराग सोनी, सुधाकर राय, उमरेश कुशवाहा, राहुल कुशवाहा, रोहित सिंह परमार, गौरव कुमार सिंह रंजन सिंह तथा जदयू के सैकड़ो साथियों ने बधाई दी.









Post a Comment

0 Comments