भोजपुरी फिल्म "सबके दुलरुआ" में पंडित जी के रूप में दिखेंगे पत्रकार रविशंकर ..

फ़िल्म के माध्यम से माता-पिता के प्रति उनके बेटे का कर्तव्य व परिवार को जोड़ने के महत्व को दर्शाया गया है. समाज में फैली कुरीतियों को दूर करते हुए जागरूकता फैलाकर युवाओं को अच्छा सन्देश देने को लेकर आगे भी फ़िल्म बनाने की तैयारी है. 

 





- कॉमेडी के साथ ही युवाओं को प्रेरणा देगी फ़िल्म 
- एडिटिंग हुई पूरी, जल्द ही दर्शकों के सामने होगी फिल्म

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भोजपुरी गायक छोटू पांडेय की आरएनएस फिल्मस प्रोडक्शन के बैनर तले भोजपुरी फिल्म्स "सबके "दुलरुआ" की शूटिंग मुंबई में पूरी हुई. इस फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म के नायक कुणाल के साथ गायक व हीरो छोटू पाण्डेय हैं. जबकि अभिनेत्री नीलू शंकर सिंह है. यह एक पारिवारिक व संवेदनशील फ़िल्म है, जिसमें पंडित जी के रोल में बक्सर के चर्चित पत्रकार रविशंकर श्रीवास्तव फ़िल्म के केंद्र में होंगे. फ़िल्म को पूरे परिवार के साथ लोग देख सकेंगे. इस फ़िल्म में भोजपुरी के कॉमेडियन एवं कोरियोग्राफर महेश आचार्य हैं. वहीं फ़िल्म को सुबोध सेठ के साथ ही एक्ट्रेस मानसी, हीरो जैक्शन, बैरागी जी के साथ फिल्माया गया है, जबकि, निर्देशक चन्दन सिंह हैं वहीं, लेखक सत्य प्रकाश मिश्रा वैरागी हैं. फ़िल्म की एडिटिंग पूरी हो गई है जल्द ही फ़िल्म दर्शकों के सामने होगी.


वैरागी जी बताते हैं कि इसमें एक बाप-बेटे के कर्तव्यों को दिखाया गया है, जिसमें बेटा अपने बाप को गांव में छोड़ शहर में रहने लगता है. ऐसे में जब उनका प्रपौत्र अपने पिता से दादा जी के बारे में पूछता है तो दादा के मर जाने की बात बताता है जबकि, वह जिंदा होते हैं. दादा से मिलने को लेकर प्रपौत्र में बनी उत्सुकता ही फ़िल्म में दर्शको को झकझोर देने वाली यह फ़िल्म है, जो कई मायनों में आज के युवाओं को यह प्रेरित करती है कि माँ और पिता से बड़ा कोई नहीं है. 


प्रोड्यूसर डॉ. रमेश सिंह बताते हैं कि इस फ़िल्म के माध्यम से माता-पिता के प्रति उनके बेटे का कर्तव्य व परिवार को जोड़ने के महत्व को दर्शाया गया है. समाज में फैली कुरीतियों को दूर करते हुए जागरूकता फैलाकर युवाओं को अच्छा सन्देश देने को लेकर आगे भी फ़िल्म बनाने की तैयारी है. साथ ही कला के क्षेत्र में रुचि रखने वालों को आगे बढ़ने का मौका देने के साथ भोजपुरी को बढ़ावा देने का मुख्य उद्देश्य है.









Post a Comment

0 Comments