चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश में फिसला यात्री, गंभीर हालत में इलाजरत ..

गुवाहाटी से चलकर दादर तक जाने वाली 05646 अप गुवाहाटी-दादर एक्सप्रेस पानी लेने के लिए उतरे एक व्यक्ति की चलती ट्रेन में दोबारा चढ़ने की कोशिश में पैर फिसल गया और वह ट्रेन तथा प्लेटफार्म के बीच के गैप में गिर गया, जिससे की ट्रेन की ठोकर उसे वह बुरी तरह घायल हो गया. 

 




- डुमरांव रेलवे स्टेशन पर हुएआ हादसा
- अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत है यात्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गुवाहाटी से चलकर दादर तक जाने वाली 05646 अप गुवाहाटी-दादर एक्सप्रेस पानी लेने के लिए उतरे एक व्यक्ति की चलती ट्रेन में दोबारा चढ़ने की कोशिश में पैर फिसल गया और वह ट्रेन तथा प्लेटफार्म के बीच के गैप में गिर गया, जिससे की ट्रेन की ठोकर उसे वह बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर हालत में उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उसे अन्यत्र रेफर किए जाने की तैयारी की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पूर्णिया के रहने वाले मो. वाजिद नामक रेलयात्री गुवाहाटी-दादर एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे. डुमरांव रेलवे स्टेशन पर वह पानी लेने के लिए उतरे थे इसी बीच यह हादसा हो गया. बाद में आरपीएफ तथा जीआरपी की टीम के सहयोग से उन्हें डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि रेल यात्रियों से सदैव यह अपील की जाती है कि वह सुरक्षा के साथ रेल यात्रा करें. निश्चित रूप से यदि सुरक्षा का ख्याल रखा गया होता तो यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा नहीं होता.








Post a Comment

0 Comments