विद्युत धारा प्रवाहित तार की चपेट में आया व्यक्ति, दर्दनाक मौत ..

बारिश के कारण फिसलन भरी सड़क पर उनका पैर फिसल गया और वह सीधे बिजली के तार के संपर्क में आ गए. इस घटना से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद विद्युत संबंध विच्छेद कराया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.
मातमपुर्सी को पहुंचे लोग

 





- राजपुर थाना के सुगहर गांव का है मामला
- ग्रामीण लगा रहे विद्युत कंपनी पर लापरवाही बरतने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सुगहर गांव के अजय यादव नामक 40 वर्षीय व्यक्ति की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. बाद में इस बात की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीण इस घटना को लेकर विद्युत कंपनी पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अजय यादव के घर के सामने बिजली का तार टूट कर गिरा हुआ था. बुधवार की दोपहर अजय किसी कार्यवश अपने घर से बाहर निकले. वह कुछ ही दूर बढ़े होंगे कि बारिश के कारण फिसलन भरी सड़क पर उनका पैर फिसल गया और वह सीधे बिजली के तार के संपर्क में आ गए. इस घटना से उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद विद्युत संबंध विच्छेद कराया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.


इस घटना के बाद मृतक की पत्नी अनीता देवी एवं दो पुत्रियों तथा एक पुत्र तेजस्वी का रो-रो कर बुरा हाल है. सभी इस घटना के लिए विद्युत कंपनी को जिम्मेदार बता रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments