बाढ़ प्रभावित इलाकों में पहुंचे डीएम, नौका परिचालन व मदद का दिया निर्देश ..

जवही दियर पंचायत के महाजी डेरा एवं अन्य क्षेत्रों की स्थलीय स्थिति का जायजा लिया. जिला पदाधिकारी ने संबंधित क्षेत्रों के ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को सुना तथा अंचलाधिकारी को निर्देश दिया कि नाव की आवश्यकता होने पर तुरंत नावों को उपलब्ध कराया जाए एवं जहां पॉलिथीन सीट की आवश्यकता हो उसे तुरंत उपलब्ध कराया जाए. 

 




- सिमरी प्रखंड के विभिन्न गाँवों का डीएम-एसडीएम ने किया निरीक्षण
- अंचलाधिकारी को दिए गए व्यापक दिशा-निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर जिला पदाधिकारी एवं समिति के द्वारा बाढ़ प्रभावित इलाकों का भ्रमण किया गया. डीएम ने सिमरी के नियाज़ीपुर पंचायत के लाल सिंह का डेरा, सेवरन का डेरा, राजापुर पंचायत के बेनीलाल का डेरा, गंगौली पंचायत एवं चक्की प्रखंड अंतर्गत जवही दियर पंचायत के महाजी डेरा एवं अन्य क्षेत्रों की स्थलीय स्थिति का जायजा लिया. जिला पदाधिकारी ने संबंधित क्षेत्रों के ग्रामीणों से उनकी समस्याओं को सुना तथा अंचलाधिकारी को निर्देश दिया कि नाव की आवश्यकता होने पर तुरंत नावों को उपलब्ध कराया जाए एवं जहां पॉलिथीन सीट की आवश्यकता हो उसे तुरंत उपलब्ध कराया जाए. 

डीएम ने अंचलाधिकारी को निर्देश दिया कि निबंधित नावों का ही परिचालन हो तथा अंचलाधिकारी अपने क्षेत्रों की स्थिति का निरंतर अवलोकन करते रहें और ग्रामीणों की हर संभव मदद करें. भ्रमण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी डुमरांव एवं अंचलाधिकारी सिमरी, चक्की उपस्थित थे.









Post a Comment

0 Comments