बाढ़ के पानी में डूबे दो बच्चे ..

अपने चार साथियों के साथ गांव के नाले में स्नान करने गया था इस दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया बाद में उसके साथ गए बच्चों ने जब शोर मचाया तो घरवाले मौके पर पहुंचे और किसी तरह बच्चे को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

 






- अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुआ हादसा
- प्रशासन के द्वारा लगातार की जा रही सतर्कता बरतने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में विभिन्न नदियों के जलस्तर में जारी उफान के मद्देनजर प्रशासन के द्वारा बाढ़ ग्रस्त इलाकों में लोगों से सतर्कता बरतने की अपील की जा रही है लेकिन, विभिन्न कारणों से लोग सतर्कता बरतने से चूक जा रहे हैं. जिसकी परिणति बेहद खौफनाक हो रही है. जिले में अलग-अलग क्षेत्र में कोई दो घटनाओं में पानी में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई है. औद्योगिक थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव में  मंगलवार की शाम पानी से भरे नाले में स्नान के दौरान एक किशोर डूब गया जिससे कि उसकी मौत हो गई किशोर स्थानीय थाना क्षेत्र के भटवलिया गाँव निवासी निजामुद्दीन अंसारी का पुत्र अयान अंसारी था जो अपने चार साथियों के साथ गांव के नाले में स्नान करने गया था इस दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया बाद में उसके साथ गए बच्चों ने जब शोर मचाया तो घरवाले मौके पर पहुंचे और किसी तरह बच्चे को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी.

इसके पूर्व मंगलवार की दोपहर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में निवासी विनोद राम के पाँच वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार  बाढ़ का पानी देखने के लिए घर से बाहर गया था. इस बीच वह पानी में गिर गया. मौके पर मौजूद बच्चों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और काफी प्रयास के बाद बच्चे को पानी से बाहर निकाला उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया बाद में पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया.









Post a Comment

0 Comments