मॉडल अस्पताल के रूप में विकसित होगा सदर अस्पताल ..

अस्पताल के बाहरी क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त करने के बची जगह में पार्किंग बनाने की बात भी कही गई. जिससे कि अस्पताल में आने वाले रोगियों के परिजनों तथा अन्य लोगों के वाहन बाहर ही खड़े हो सके तथा अस्पताल में अव्यवस्था की स्थिति न पैदा हो. अस्पताल में केवल एंबुलेंस चिकित्सकों के वाहनों का प्रवेश होगा.
बैठक के बाद बाहर निकलते रोगी कल्याण समिति के सदस्य




- दरवाजे के बाहर ही बनाया जाएगा पार्किंग 
- अनावश्यक वाहनों का प्रवेश होगा निषिद्ध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर अस्पताल में शुक्रवार को रोगी कल्याण समिति की बैठक  सिविल सर्जन की अध्यक्षता में की गई. बैठक में सदर अस्पताल के चिकित्सक एवं कर्मियों को सिविल सर्जन के द्वारा बेहतर ढंग से कार्य करने तथा मरीजों के प्रति संवेदनशील बनने की बात कही गई ताकि मॉडल सदर अस्पताल के साथ ही मॉडल ब्लड बैंक को विकसित किया जा सके.




इस दौरान सदर अस्पताल के बाहरी क्षेत्र को अतिक्रमण मुक्त करने के बची जगह में पार्किंग बनाने की बात भी कही गई. जिससे कि अस्पताल में आने वाले रोगियों के परिजनों तथा अन्य लोगों के वाहन बाहर ही खड़े हो सके तथा अस्पताल में अव्यवस्था की स्थिति न पैदा हो. अस्पताल में केवल एंबुलेंस चिकित्सकों के वाहनों का प्रवेश होगा. साथ ही  मुख्य द्वार को सुसज्जित करने इसके साथ ही सदर अस्पताल के तृतीय तल पर कई विभागों को शिफ्ट करने के साथ-साथ मेडिसिन भी विभाग को भी स्थापित करने की बात कही गई.

मौके पर रोगी कल्याण समिति के सदस्य तथा रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, हिमांशु चतुर्वेदी, परमानंद यादव, आइएमए के जिलाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र प्रसाद, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर भूपेंद्र नाथ, अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी अनिल कुमार भट्ट तथा अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत कुमार सिंह उपस्थित रहे.







Post a Comment

0 Comments