वीडियो: चिनूक को ट्रैक्टर से खींचकर कीचड़ से निकालने की कोशिश ..

हेलीकॉप्टर को खींचकर बाहर निकालने के लिए देशी जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. जिसके तहत ट्रैक्टरों के सहारे खींचकर हेलीकॉप्टर को बाहर निकालने की कोशिश हो रही है. इस कोशिश के लिए एक साथ कई ट्रैक्टरों को लगाया गया है लेकिन, काफी देर तक प्रयास किए जाने के बावजूद अब तक विमान टस से मस नहीं हुआ है. 

 






- लैंडिंग के बाद कीचड़ में फंस गया है चिनूक हेलीकॉप्टर
- काफी देर जा रही है कीचड़ से खींचकर निकालने की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में बुधवार से लैंड किए हुए चिनूक हेलीकॉप्टर को ठीक करने के तमाम प्रयास असफल रहे हैं. ऐसे में कीचड़ में फंस चुके हेलीकॉप्टर को खींचकर बाहर निकालने के लिए देशी जुगाड़ तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. जिसके तहत ट्रैक्टरों के सहारे खींचकर हेलीकॉप्टर को बाहर निकालने की कोशिश हो रही है. इस कोशिश के लिए एक साथ कई ट्रैक्टरों को लगाया गया है लेकिन, काफी देर तक प्रयास किए जाने के बावजूद अब तक विमान टस से मस नहीं हुआ है. 

बता दें कि आमतौर पर किसी भी वाहन के कीचड़ आदि में फंसने पर उसे निकालने के लिए ट्रैक्टर का प्रयोग किया जाता है. ऐसे में इस देशी जुगाड़ को अमेरिका निर्मित चिनूक विमान को निकालने के लिए प्रयोग में लाया जा रहा है. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि ट्रैक्टर से विमान को खींचे जाने का यह प्रयोग सफल हो पाता है अथवा नहीं.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments