प्रधानाध्यापकों की सीधी बहाली की नई नियमावली के विरुद्ध शिक्षक देंगे धरना ..

बिहार राजकीयकृत प्राथमिक विद्यालय प्रधान शिक्षक नियुक्ति स्थानान्तरण नियमावली 2021 के विरोध, नवप्रशिक्षित शिक्षकों की 15 फीसद वेतन वृद्धि, बकाया वेतन भुगतान एवं स्नातक ग्रेड प्रमोशन लागू करने की मांग के समर्थन में सभी शिक्षक धरने पर बैठेंगे.

 






- कमलदह पोखर पार्क में विभिन्न मांगों को लेकर शिक्षक देंगे एक दिवसीय धरना
- 15 फीसद वेतन वृद्धि बकाया वेतन के भुगतान जैसी मांगों को लेकर है विरोध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: प्रधान शिक्षक एवं प्रधानाध्यापको के पद पर सीधी बहाली हेतु जारी बिहार राजकीयकृत प्राथमिक विद्यालय प्रधान शिक्षक नियुक्ति स्थानान्तरण नियमावली 2021 के विरोध, नवप्रशिक्षित शिक्षकों की 15 फीसद वेतन वृद्धि, बकाया वेतन भुगतान एवं स्नातक ग्रेड प्रमोशन लागू करने की मांग के समर्थन में सभी शिक्षक धरने पर बैठेंगे. शिक्षक संघ की बिहार राज्य इकाई के आह्वान पर स्थानीय स्टेशन रोड स्थित कमलदह पोखर पार्क में मंगलवार को पूर्वाह्न 11.00 बजे से एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया है. 

यह जानकारी देते हुए शिक्षक संघ के महासचिव लाल नारायण राय ने बताया कि इस बाबत अनुमंडल पदाधिकारी को सूचना प्रेषित की गई है तथा उनके अनुमति मिलने के बाद सभी शिक्षकों के सहयोग से धरना सफल बनाने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी शिक्षकों से अनुरोध किया है गया है कि वह अपनी मांगों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे तथा धरना को सफल बना सरकार तक अपनी बात को पहुंचाए.









Post a Comment

0 Comments