विश्वामित्र होटल में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार ..

बाद में दुष्कर्म पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं एक आरोपी राजीव सिंह अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका था. इसी बीच यह सूचना मिली कि वह दानापुर में रह रहा है, जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर अभियुक्त को दानापुर से गिरफ्तार कर लिया गया.





- दो अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी थी पुलिस तीसरे की तलाश थी जारी
- दानापुर से पुलिस की टीम ने किया फरार अभियुक्त को गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: वर्ष 2019 के दिसंबर माह की 26 तारीख को नगर के होटल विश्वामित्र बिहार में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के तीसरे आरोपी को भी पुलिस में दानापुर से गिरफ्तार कर लिया है जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 




घटना के संदर्भ में महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि 26 दिसंबर 2019 को गोलंबर के समीप स्थित होटल विश्वामित्र बिहार में  विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. बाद में दुष्कर्म पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं एक आरोपी राजीव सिंह अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सका था. इसी बीच यह सूचना मिली कि वह दानापुर में रह रहा है, जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर अभियुक्त को दानापुर से गिरफ्तार कर लिया गया.

उत्तर प्रदेश ब्याही गयी थी महिला, पति से अलगाव के बाद बक्सर रह लड़ रही थी कानूनी लड़ाई:

उस वक्त जो जानकारी महिला ने पुलिस को दी थी उसके मुताबिक उसकी शादी उत्तर प्रदेश के नरही ही में हुई थी. बाद में उसके पति ने उसे प्रताड़ित करना शुरू किया जिसके बाद वह बक्सर रहकर पति से कानूनी लड़ाई लड़ रही थी. इसी बीच उसे मदद करने के नाम पर एक युवक उसे बहला-फुसलाकर होटल में ले गया जहां उसने महिला को उसकी पत्नी बता कर कमरा बुक किया. महिला जब होटल के कमरे में पहुंची तो वहां मौजूद दो अन्य युवकों ने पहले गए युवक के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

अगले दिन सुबह जब महिला होटल के काउंटर पर पहुंची और अपनी आपबीती बताई तो उसे वहां से डांट कर भगा दिया गया. बाद में वह महिला थाने पहुंची जहां मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की गई. पुलिस ने उसी वक्त दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि, एक अभियुक्त फरार चल रहा था.






Post a Comment

0 Comments