वीडियो: आपस में हाथों को बांधकर उफनती गंगा में कूदी युवतियां, एक की मौत ..

बाद में दोनों ने पुल पर कुछ दूर आगे जाने के पश्चात अपने हाथों को आपस में बांध लिया और सीधे गंगा में छलांग लगा दी. पुलिसकर्मियों तथा स्थानीय लोगों ने इस नजारे को देखा और तुरंत ही गंगा में कूदकर दोनों को निकाला, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने संजना को मृत घोषित कर दिया.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के साथ गांव की रहने वाली है युवतियां
- घटना के कारणों का नहीं चल सका है पता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु से सोमवार के सुबह तकरीबन 10:30 बजे उफनती गंगा में दो युवतियों ने छलांग लगा दी. दोनों ने आपस में अपने अपने हाथों को बांध लिया था. आसपास के लोगों ने जब यह नजारा देखा तो वह तुरंत ही मौके पर पहुंचे. स्थानीय गोताखोरों व  लोगों की मदद से युवतियों को बाहर निकाला गया और तुरंत ही उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में एक युवती की मौत हो गई है वहीं, दूसरी के होश आने पर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के साथ गांव के निवासी पिंटू कुमार के पुत्री संजना कुमारी(19 वर्ष) और भागीरथ सिंह की पुत्री प्रीति कुमारी(20 वर्ष) सुबह-सुबह गांव से निकलकर तथा फिर वहां से किसी वाहन में सवार होकर बक्सर गोलंबर पहुंची जहां से दोनों ने वीर कुंवर सिंह सेतु का रुख किया. वीर कुंवर सिंह सेतु की तरफ जाते हुए स्थानीय लोगों तथा पुलिसकर्मियों ने उन्हें देखा उन्हें संदेह तो हुआ लेकिन, वह कुछ समझ नहीं पाए. बाद में दोनों ने पुल पर कुछ दूर आगे जाने के पश्चात अपने हाथों को आपस में बांध लिया और सीधे गंगा में छलांग लगा दी. पुलिसकर्मियों तथा स्थानीय लोगों ने इस नजारे को देखा और तुरंत ही गंगा में कूदकर दोनों को निकाला, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने संजना को मृत घोषित कर दिया.

युवतियों ने इस तरह का कदम क्यों उठाया यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है हालांकि, पुलिस  पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उन्होंने इस तरह का कदम क्यों उठाया?

वीडियो: 






Post a Comment

0 Comments