वीडियो: स्नान करने गया युवक गंगा में डूबा, तलाश जारी ..

तुरंत ही स्थानीय युवकों के द्वारा गंगा में आशु की तलाश की जाने लगी. इसी बीच प्रशासन को भी इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी स्वयं मौके पर पहुंच गए उनके साथ नाविक महाजाल लेकर पहुंचे थे. साथ ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गए




- चरित्रवन स्थित श्री लक्ष्मी नारायण घाट पर हुई घटना
- स्थानीय युवकों तथा प्रशासन के द्वारा संयुक्त रूप से की जा रही तलाश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन क्षेत्र लक्ष्मी नारायण घाट पर गंगा स्नान करने गया एक युवक गंगा में डूब गया है. बताया जा रहा है कि युवक सुबह गंगा में स्नान कर रहा था इसी बीच गहरे पानी में चले जाने के कारण सुबह डूब गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय तथा नाविक व पुलिस बल पहुंच गए और युवक की तलाश शुरू कर दी गई हालांकि, प्रशासनिक अधिकारियों तथा व्यवस्था के पहुंचने से पूर्व ही स्थानीय युवकों के द्वारा गंगा में स्वयं ही डूबे युवक तलाशी जारी है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी अशोक उपाध्याय का पुत्र आशु उपाध्याय (22 वर्ष) सोमवारी के मौके पर सुबह तकरीबन साढ़े 9 बजे अपने दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया था. गंगा स्नान करने के दौरान ही गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया. जैसे ही उसके डूबने की सूचना मिली मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. तुरंत ही स्थानीय युवकों के द्वारा गंगा में आशु की तलाश की जाने लगी. इसी बीच प्रशासन को भी इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी स्वयं मौके पर पहुंच गए उनके साथ नाविक महाजाल लेकर पहुंचे थे. साथ ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गए काफी मशक्कत के बाद भी तकरीबन 3 घंटे से ज्यादा समय हो जाने के बाद भी अब तक युवक का कुछ अता पता नहीं चल सका है.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments