रेलवे के स्टोर से चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया युवक ..

उसने बताया कि पूर्व में भी उसने स्टोर से रेलवे के उपकरणों की चोरी की है और उसे कबाड़ी दुकान में बेचा है. उसकी निशानदेही पर नगर के कबाड़ी दुकानों में भी छापेमारी की गई लेकिन, पुलिस को वहां से कोई भी सामान बरामद करने में सफलता नहीं मिली.

 





- आरपीएफ की टीम के द्वारा दिया गया कार्रवाई को अंजाम
- पहले भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आरपीएफ के द्वारा रेलवे सिग्नल की बूम पाइप को चोरी कर ले जा रहे एक चोर को पकड़ा गया है. उसके पास से दो बूम पाइपों को भी बरामद किया गया है. जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि सूचना मिली कि एक युवक सिग्नल मेंटेनेंस विभाग के स्टोर से दो पाइप निकाल कर लेकर चला जा रहा है. 




सूचना के आलोक में तुरंत ही मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे और सिग्नल पाइप लेकर जा रहे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी निवासी सुनील कुमार यादव (38 वर्ष) नामक युवक को रंगे हाथ दबोच लिया गया. उसने बताया कि पूर्व में भी उसने स्टोर से रेलवे के उपकरणों की चोरी की है और उसे कबाड़ी दुकान में बेचा है. उसकी निशानदेही पर नगर के कबाड़ी दुकानों में भी छापेमारी की गई लेकिन, पुलिस को वहां से कोई भी सामान बरामद करने में सफलता नहीं मिली. बाद में अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए न्यायिक आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments