अपने 15 सालों का हिसाब नहीं पुरानी सरकार के कार्यकाल का भय दिखा रहे मुख्यमंत्री: चिराग ..

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अपने 15 सालों का हिसाब जनता को नहीं दे सकी है. सरकार जहां जलापूर्ति सड़क नाली गली आदि देने का वादा अपने सात निश्चय अभियान के तहत करती हैं वहीं, हालात क्या हैं, यह साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. इसके साथ ही सूबे में भ्रष्टाचार चरम पर है. ऐसा कोई भी विभाग नहीं जहां बिना घूस के काम हो जाए. 





- आशीर्वाद यात्रा में बिहार के विकास के नाम पर मुख्यमंत्री को घेरते नज़र आए चिराग 
- कहा, पूरे देश में बिहारियों का सम्मान बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रही पार्टी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपनी आशीर्वाद यात्रा के क्रम में पूरे बिहार का भ्रमण करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शनिवार को बक्सर पहुंचे. जिले में ब्रह्मपुर के समीप कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद वह सर्वप्रथम बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में भगवान भोले शंकर का आशीर्वाद लेने पहुंचे. वहां से निकलकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होते हुए दलसागर के समीप उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. सभा में उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अपने 15 सालों का हिसाब जनता को नहीं दे सकी है. सरकार जहां जलापूर्ति सड़क नाली गली आदि देने का वादा अपने सात निश्चय अभियान के तहत करती हैं वहीं, हालात क्या हैं, यह साफ तौर पर देखे जा सकते हैं. इसके साथ ही सूबे में भ्रष्टाचार चरम पर है. ऐसा कोई भी विभाग नहीं जहां बिना घूस के काम हो जाए. सरकार 15 साल पहले के बिहार को दिखाकर लोगों को डराने का काम कर रही है लेकिन, यह नहीं बता रही कि वर्तमान के 15 सालों में बिहार के विकास के लिए क्या किया गया, अथवा भविष्य की क्या योजना है? 


चिराग ने कहा कि आज पूरे देश में बिहार का नाम शर्म से लिया जाता है. ऐसे में पार्टी ने 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट' को अपना मोटो बनाया और बिहारियों का खोया सम्मान दिलाने के लिए आशीर्वाद यात्रा शुरू की है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सूबे में यात्रा को समर्थन मिल रहा है ऐसे में यह तय है कि आने वाले समय में जनता लोजपा के हाथ में सत्ता की बागडोर सौंपेगी. जिले में पहुंचने पर उन्होंने पत्रकारों के साथ वार्ता की. इसके पूर्व लोजपा के संस्थापक स्व रामविलास पासवान तथा भाजपा के संस्थापक स्व कैलाशपति मिश्रा के तैलचित्र पर माल्यार्पण किया. वहीं जिला मुख्यालय में उन्होंने तमाम विभूतियों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया. 




मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार कहती है कि बिहार में बाढ़ के कारण भारी तबाही होती हैलेकिन इस तबाही को रोकने के लिए नदियों को जोड़ने, नहरों को समृद्ध बनाने का प्लान आज तक पूरा नहीं किया गया. यदि ऐसा होता तो जिन इलाकों में सुखाड़ की स्थिति होती है वहां लोगों को पानी मिल जाता और जहां बाढ़ की स्थिति होती है वहां लोगों को परेशानी नहीं होती. उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार कानून व्यवस्था समेत तमाम मुद्दों पर विफल रही है. मौके पर लोजपा के वरिष्ठ नेता हुलास पांडेय, छात्र नेता यामिनी मिश्रा, जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह, प्रवक्ता राहुल चौबे समेत तमाम लोग मौजूद रहे.

जगह-जगह पर हुआ स्वागत अभिभूत दिखे चिराग:

पहुंचे चिराग पासवान का जगह-जगह पर फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया गया. अपने स्वागत से चिराग पासवान अभिभूत दिखे. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का स्नेह और विश्वास जनता ने उन्हें जताया है यदि वह सत्ता में आते हैं तो उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में बच्चे, बूढ़े तथा महिलाओं समेत आम जनमानस से उन्हें आपार स्नेह मिल रहा है.






Post a Comment

0 Comments