सरगनाओं के लिए निकली पुलिस मामूली वारंटियों को पकड़ लौटी ..

सरगनाओं को पकड़ने के लिए निकली पुलिस के हाथ कोई मोस्ट वांटेड नहीं लगा. ऐसे में पुलिस ने अपनी साख बचाने के लिए मामूली वारंटियों से ही संतोष किया. कुछ ऐसे भी लोग पकड़े गए जिन को थाने से जमानत मिल सकती थी लेकिन, पुलिस ने अपनी उपलब्धि दिखाने के लिए ऐसे भी लोगों को पकड़ कर बड़े अधिकारियों के सामने अपनी बहादुरी का बखान किया.





-  रातभर खूब हुआ तामझाम, नहीं पकड़े जा सके एक भी मोस्ट वांटेड
- कई थानों की पुलिस ने एक साथ दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय हुई पुलिस ने शुक्रवार की रात विशेष छापेमारी अभियान चलाकर कई वारंटियों को दबोचा है. लेकिन, सरगनाओं को पकड़ने के लिए निकली पुलिस के हाथ कोई मोस्ट वांटेड नहीं लगा. ऐसे में पुलिस ने अपनी साख बचाने के लिए मामूली वारंटियों से ही संतोष किया. कुछ ऐसे भी लोग पकड़े गए जिन को थाने से जमानत मिल सकती थी लेकिन, पुलिस ने अपनी उपलब्धि दिखाने के लिए ऐसे भी लोगों को पकड़ कर बड़े अधिकारियों के सामने अपनी बहादुरी का बखान किया.




इस विशेष अभियान के लिए एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर जिले के मुरार, कोरान सराय, नगर थाना, सिकरौल थाना सहित विभिन्न थानों की पुलिस कई अपराधियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में रात भर छापेमारी करती रही हालांकि, कोई बड़ा अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया बल्कि छोटे-मोटे कांडों में आरोपित लोगों को पकड़कर पुलिस ने अपना कोरम पूरा किया. छापेमारी के दौरान धनसोई थाना क्षेत्र से पुलिस ने कुल 8 आरोपितों को पकड़ा वहीं राजपुर से 9 आरोपी पकड़े गए. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया सभी  आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

बताया जा रहा है कि विभिन्न थानों की पुलिस ने आरोपितों की तलाश में पूरी रात छापेमारी करती रही. सबसे पहली छापेमारी सिकठी पंचायत के खरवनिया गांव में की गई जहां से हिरारत्न चौधरी के घर से 375 एमएल का 4 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. वही तीन जुलाई 2020 को पुलिस गाड़ी पर पथराव करने एवं आरोपी को छुड़ाने के मामले में लोदीपुर गांव निवासी बीरेंद्र सिंह उर्फ ओसिएर सिंह को गिरफ्तार किया गया. तपश्चात शराब के मामले में फरार चल रहे परसदा गांव निवासी जनार्दन चौधरी को गिरफ्तार किया गया. जनार्दन चौधरी के दिसंबर 2020 में शराब का मामला दर्ज था. वही चचरिया गांव से वारंटी दीपक पाण्डेय, को टुनटुन पाण्डेय, राजू चौधरी, घुरहू मियां को खरवनिया गांव से तथा पर्वतचक गांव से विजयशंकर चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. मामले में नीरज कुमार सिंह ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए विशेष अभियान चलाया गया था. आगे भी अन्य थाना क्षेत्रों में यह अभियान चलाया जाएगा.







Post a Comment

0 Comments