सदर प्रखंड में तीसरे दिन 186 लोगों ने कटाया नाज़िर रसीद, इटाढ़ी में 138 नामांकन ..

प्रखंड में 5 अक्टूबर से नामांकन का कार्य शुरू होना है जो कि 11 अक्टूबर तक चलेगा. सदर प्रखंड के सभी पंचायतों विभिन्न पदों के लिए मतदान 3 नवंबर को होगा तथा मतगणना 13 से 14 नवंबर तक संपन्न कराई जाएगी. वहीं, इटाढ़ी में 1 अक्टूबर तक नामांकन किया जाएगा जबकि, 20 अक्टूबर को मतदान की तिथि निर्धारित है.

 






- सदर प्रखंड में 5 अक्टूबर से शुरू होगा नामांकन का कार्य, 3 नवंबर को मतदान
- इटाढ़ी में लगातार जारी है नामांकन का कार्य चतुर्थ चरण में होना है मतदान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड चित्र में पंचायत चुनाव के लिए नाज़िर रसीद (नामांकन शुल्क) कटाने का सिलसिला तीसरे दिन भी जारी रहा. सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीप चंद जोशी ने बताया कि तीसरे दिन कुल 186 लोगों ने नाजिर रसीद कटाई, जिसमें पंचायत समिति सदस्य के लिए 11, मुखिया के लिए 8, सरपंच पद के लिए 7, वार्ड सदस्य पद के लिए 120 तथा पंच पद के लिए 40 अभ्यर्थियों ने नामांकन शुल्क जमा किया. इसके पूर्व बुधवार को कुल 395 अभ्यर्थियों ने नामांकन रसीद कटाई वहीं, सोमवार को 188 प्रत्याशियों ने नामांकन रसीद कटाई थी. 

बता दें कि सदर प्रखंड में 5 अक्टूबर से नामांकन का कार्य शुरू होना है जो कि 11 अक्टूबर तक चलेगा. सदर प्रखंड के सभी पंचायतों विभिन्न पदों के लिए मतदान 3 नवंबर को होगा तथा मतगणना 13 से 14 नवंबर तक संपन्न कराई जाएगी. वहीं, इटाढ़ी में 1 अक्टूबर तक नामांकन किया जाएगा जबकि, 20 अक्टूबर को मतदान की तिथि निर्धारित है वहीं, 22 से लेकर 23 अक्टूबर तक मतगणना करते हुए परिणाम घोषित कर दिया जाएगा.











Post a Comment

0 Comments