बाइक और ऑटो की टक्कर, बाइक सवार किशोर समेत 2 जख्मी ..

बाइक पर सवार होकर चौसा से मिश्रवलिया की तरफ जा रहा था. इसी बीच महर्षि च्यवन मुनि आश्रम के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ऑटो और बाइक में सीधी टक्कर हो गई, जिसमें दोनों घायल हो गए.  





- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर महादेवा घाट के समीप हुआ हादसा
- गंभीर हालत में घायलों को किया गया वाराणसी रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर महादेवा घाट के समीप बाइक और ऑटो की भिड़ंत में बाइक सवार एक 45 वर्षीय व्यक्ति तथा एक 15 वर्षीय किशोर जख्मी हो गए. दोनों को गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. बाद में परिजन उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से लेकर वाराणसी के लिए रवाना हो गए. स्थानीय चिकित्सकों ने बताया कि दोनों को सिर में गंभीर चोटें आई हैं.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार मिश्रवलिया के निवासी विजय कुमार चौधरी की पत्नी का श्राद्ध कर्म हो रहा था. इसी दौरान उनका 15 वर्षीय पुत्र रवि कुमार चौसा निवासी 45 वर्षीय बबन चौधरी के साथ बाइक पर सवार होकर चौसा से मिश्रवलिया की तरफ जा रहा था. इसी बीच महादेवा घाट के समीप सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ऑटो और बाइक में सीधी टक्कर हो गई, जिसमें दोनों घायल हो गए. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक बबन चौधरी रवि कुमार के मौसा हैं.

बाद में दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया, जिसके बाद परिजन उन्हें वहां से लेकर रवाना हो गए. सदर अस्पताल में इलाज करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें सिर में गहरी चोट लगी हैं.






Post a Comment

0 Comments