बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड रेलकर्मी से छीने 2 लाख रुपये ..

कहा है कि पूर्व में भी बैंक के अधिकारियों से कहा गया था कि यदि कोई व्यक्ति बैंक से 50 हज़ार रुपये से ज्यादा की राशि निकाल कर जाता है तो इसकी सूचना पुलिस को दी जाए ताकि उसकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. लेकिन, यह बहुत खेदजनक है कि बैंकों के द्वारा पुलिस का सहयोग नहीं किया जा रहा.




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर के समीप एनएच- 84 पर हुई घटना
- बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे थे सेवानिवृत्त कर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के चुरामनपुर गांव के समीप एनएच - 84 पर बाइक सवार अपराध कर्मियों ने एक रिटायर्ड रेलकर्मी से 2 लाख रुपये छीन लिए और भाग निकले. घटना शुक्रवार की शाम तकरीबन 4 बजे की है. मामले में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि पूर्व में भी बैंक के अधिकारियों से कहा गया था कि यदि कोई व्यक्ति बैंक से 50 हज़ार रुपये से ज्यादा की राशि निकाल कर जाता है तो इसकी सूचना पुलिस को दी जाए ताकि उसकी सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके. लेकिन, यह बहुत खेदजनक है कि बैंकों के द्वारा पुलिस का सहयोग नहीं किया जा रहा.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया गांव निवासी सेवानिवृत्त रेलकर्मी जिला मुख्यालय के इलाहाबाद बैंक (अब इण्डियन बैंक) से 2 लाख रुपये निकालकर वापस अपने गांव की तरफ जा रहे थे. दरअसल, वह इन दिनों गृह निर्माण करा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने बैंक से यह धनराशि आहरित की थी. उनके साथ गांव के ही संजय सिंह थे जो कि बाइक चला रहे थे. इसी बीच दोनों लोग जैसे ही चुरामनपुर गांव के समीप पहुंचे जिला मुख्यालय की तरफ से ही आ रहे बाइक सवार अपराध कर्मियों ने झटके से उनका बैग छीन लिया और भाग निकले.

पीड़ित ने बताया कि बैग छीनने वाले अपराधकर्मी बिना नंबर प्लेट के बाइक पर सवार थे तथा दो की संख्या में थे. इस घटना के बाद वह अवाक रह गए. उन्होंने बाइक सवार अपराधकर्मियों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन, वह भाग निकले. मामले में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर अपराध कर्मियों को चिन्हित करने तथा उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments