वीडियो : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने बिना तेल चूल्हे पर बनाई सब्जी, भाजपाइयों को दिया भोज का न्यौता

उन्होंने पूर्व में जहां रसोई गैस सिलेंडर को एजेंसी को वापस कर दिया था वहीं अब सरसों तेल की बढ़ती महंगाई पर उन्होंने चूल्हे पर लकड़ी जलाकर सब्जी बनाई. मजे की बात तो यह है कि सब्जी बनाने के लिए उन्होंने एक बूंद भी सरसों तेल का प्रयोग नहीं किया बल्कि, पानी डालकर सब्जी बनाने का प्रयास किया. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपाइयों को बिना तेल सब्जी खाने का न्योता भी दे दिया.






- पूछा, महंगाई के नाम पर कांग्रेस सरकार को घेरने वाली सरकार अब मौन क्यों
- कहा, बर्दाश्त से बाहर हो गई है महंगाई, सरकार की नीतियों का होता रहेगा विरोध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिछले 10 दिनों के अंदर सरसों तेल की कीमतों में एक बार फिर से आई तेजी ने जहां आम जनता की जेब पर बोझ बढ़ा दिया है. वहीं, दूसरी तरफ कभी महंगाई के नाम पर कांग्रेस की सरकार को घेरने वाली भाजपा पर हमलावर बनने का मौका कांग्रेस नेताओं को दे दिया है. महंगाई के नाम पर सरकार का सदैव अनोखे तरीके से विरोध करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने एक बार फिर सरकार की नीतियों तथा बढ़ती महंगाई को लेकर अनोखा विरोध किया है उन्होंने पूर्व में जहां रसोई गैस सिलेंडर को एजेंसी को वापस कर दिया था वहीं अब सरसों तेल की बढ़ती महंगाई पर उन्होंने चूल्हे पर लकड़ी जलाकर सब्जी बनाई. मजे की बात तो यह है कि सब्जी बनाने के लिए उन्होंने एक बूंद भी सरसों तेल का प्रयोग नहीं किया बल्कि, पानी डालकर सब्जी बनाने का प्रयास किया. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपाइयों को बिना तेल सब्जी खाने का न्योता भी दे दिया.



उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भूखे और गरीब जनता की चिंता नहीं है. वह केवल अपनी विदेश यात्राओं तथा नए-नए जुमलों में व्यस्त हैं. पिछले कुछ ही वर्षों में जहां तकरीबन सारे 400 से रसोई गैस सिलेंडर 1 हज़ार रुपये से भी ज्यादा महंगा हो गया वहीं, पिछले 10 दिनों में ही सरसों तेल की कीमतों में 25 रुपये का इजाफा हो गया है. ऐसे में कोरोना वायरस ही वैश्विक महामारी से आक्रांत जनता के सामने अब भुखमरी जैसी स्थिति पैदा हो गई है बावजूद इसके सरकार को इन परिस्थितियों से निपटने की योजनाएं बनाने की फुर्सत नहीं है. प्रधानमंत्री के झूठे वादों तथा दावों को जनता भी जान चुकी है तथा अब किसी भी जुमले में फँसने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि अप्रत्याशित महंगाई तथा खासकर दैनिक जीवन में उपयोगी वस्तुओं की बेतहाशा बढ़ रही कि वह अब बर्दाश्त से बाहर हो गई है ऐसे में सरकार की नीतियों का विरोध लगातार होता रहेगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments