राजपुर में तीसरे दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 218 लोगों ने किया नामांकन, अब तक 813 प्रत्याशी मैदान में ..

प्रखंड मुख्यालय परिसर में फायर ब्रिगेड एवं पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट को जगह जगह ड्यूटी पर लगाया गया था. नामांकन के दौरान सभी जगहों पर वीडियोग्राफी भी करायी गयी. इस दौरान सभी प्रत्याशी अपना नामांकन के बाद जो अपने हुजूम के साथ ना पहुंचकर महज कुछ ही समर्थकों के साथ पहुंचकर सादगी से अपना नामांकन किया.
समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंची समहुता पंचायत की मुखिया प्रत्याशी रुबाना परवीन





समर्थकों के साथ राजपुर पंचायत मुखिया प्रत्याशी  ठाकुर प्रताप सिंह


- मुखिया व सरपंच पद पर 12-12, बीडीसी के 22 प्रत्याशियों ने दाखिल की पर्चा
- तीज व्रत होने के कारण कम रही भीड़ भाड़, यातायात व्यवस्था रही सुचारू

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  प्रखंड के सभी 19 पंचायतों में होने वाले विभिन्न पदों के लिए पंचायत चुनाव के लिए कराये जा रहे नामांकन के तीसरे दिन पर्व को लेकर कुछ फीका रहा. हालांकि, प्रथम मध्य तक समर्थकों की भीड़ बनी रही लेकिन, दोपहर बाद काउंटर खाली हो गए. हालांकि, प्रशासन के मुस्तैदी के बाद भी किसी प्रत्याशी के वाहनों का काफिला और समर्थकों का हुजूम तो बहुत से प्रत्याशियों ने सादगी से आकर अपना नामांकन दाखिल किया. इसके पूर्व पहले दिन जहां 133 प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया वहीं दूसरे दिन 462 प्रत्याशियों ने नामांकन किया.

अकबरपुर पंचायत में मुखिया पद के लिए कंचन देवी ने किया नामांकन


तीसरे दिन विभिन्न पंचायतों से विभिन्न पदों पर कुल 218 लोगों ने नामांकन किया. नामांकन के दौरान मुखिया पद के 12, बीडीसी पद के लिए 22, सरपंच पद के लिए 12 ,वार्ड सदस्य पद के लिए 126 ,पंच के लिए 46 लोगों ने आवेदन किया. जिसमें मुखिया पद के लिए राजपुर से ठाकुर प्रताप सिंह, बारूपुर से नीतू कुमारी ,नागपुर से ठाकुर दयाल पांडेय, समहुता से रुबीना परवीन, बबीता देवी,तियरा से धर्मावती देवी, नागपुर से बीडीसी पद के लिए मीरा देवी ने नामांकन किया. हालांकि, नामांकन के तीसरे दिन हरतालिका तीज होने के वजह से प्रत्याशियों की भीड़ कम रही. इसलिए आवागमन भी नियमित रूप से संचालित रहा. दूसरे दिन की अपेक्षा बहुत ही कम प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया. 



प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी इंदुबाला सिंह ने बताया कि सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गयी थी. प्रखंड मुख्यालय परिसर में फायर ब्रिगेड एवं पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट को जगह जगह ड्यूटी पर लगाया गया था. नामांकन के दौरान सभी जगहों पर वीडियोग्राफी भी करायी गयी. इस दौरान सभी प्रत्याशी अपना नामांकन के बाद जो अपने हुजूम के साथ ना पहुंचकर महज कुछ ही समर्थकों के साथ पहुंचकर सादगी से अपना नामांकन किया.










Post a Comment

0 Comments