राजपुर में 29 को होगा मतदान, प्रत्याशियों ने लगाया एड़ी-चोटी का जोर ..

महज कुछ घंटों यानि कि सोमवार की शाम 5 बजे से चुनावी शोरगुल बंद हो जाएगा. रविवार को एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में विभिन्न थानों की पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर असामाजिक तत्वों को यह संदेश दिया कि पुलिस ने पूरी सक्रियता के साथ इलाके पर अपनी नजर बनाई हुई है तथा कोई भी गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.
रुबाना परवीन ने समर्थन में प्रतिनधि राहुल कुमार के अलावा कई दर्जन समर्थकों के साथ विभिन्न गांवों में किया जनसम्पर्क






जनसंपर्क अभियान में समहुता मुखिया प्रत्याशी रुबाना परवीन



- कहा,  जनता का मिल रहा साथ, फिर समहुता में बनेगी रुबाना की सरकार
- आगामी 29 को चुनाव, शक्ति प्रदर्शन से लेकर जनसम्पर्क तक एड़ी चोटी का जोर लगा रहे विभिन्न पंचायतों के प्रत्याशी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर में 29 सितंबर को पंचायत चुनाव के लिए मतदान होगा. महज कुछ घंटों यानि कि सोमवार की शाम 5 बजे से चुनावी शोरगुल बंद हो जाएगा. रविवार को एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में विभिन्न थानों की पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर असामाजिक तत्वों को यह संदेश दिया कि पुलिस ने पूरी सक्रियता के साथ इलाके पर अपनी नजर बनाई हुई है तथा कोई भी गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उधर, विभिन्न इलाकों में प्रत्याशी जनसंपर्क में अपनी पूरी ताकत झोंक चुके हैं. समहुता पंचायत की मुखिया प्रत्याशी रुबाना परवीन, बीडीसी प्रत्याशी सीमा देवी के द्वारा समहुता पठखवलिया, पासवान डेरा, सिसौंधा, जलालपुर, मोहनपुर, कथराई, चकिया, करैला आदि गांवों में जनसम्पर्क चलाया गया. मुखिया प्रत्याशी रुबाना परवीन का कहना है कि जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. विगत पांच वर्ष के कार्यकाल से जनता खुश है. जनता को सामाजिक सरोकार में मान-सम्मान मिलता रहा है.   उधर समहुता गाँव की बीडीसी प्रत्याशी कभी कुछ ऐसा ही कहना था उन्होंने भी ग्रामीण इलाकों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया.
समहुता पंचायत से बीडीसी प्रत्याशी सीमा देवी के समर्थन में प्रतिनिधि संजय ठाकुर समर्थकों के साथ 

इसके अतिरिक्त गांव की सरकार बनाने के लिए चुनावी मैदान में उतरे अलग-अलग पदों के प्रत्याशियों ने विकास के अलग-अलग दावे किए हैं. तियरा गाँव के पूर्व मुखिया धर्मावती देवी के पति राधेश्याम राम ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी वह चुनाव जीतेंगे. धनंजय राय, अमरेंद्र चौबे ने बताया कि पंचायत के विकास के लिए पूर्व मुखिया ने विकास के कई कार्य किए हैं ऐसे में वह इस बार भी चुनाव जीतने जा रहे हैं. 

तियरा में समर्थकों के साथ बैठे मुखिया प्रत्याशी प्रतिनिधि

पिंटू गुप्ता का कहना है कि नल जल का कार्य अधूरा है उम्मीद है कि मुखिया जी जीतने के बाद उसे पूरा करेंगे. संजय कुमार का कहना है कि पंचायत में सरकार के विकास कार्य लोगों तक पहुंचने चाहिए. कैथहर कला की मुखिया प्रत्याशी आशा देवी ने भी यह कहा है कि विकास के लिए वह कृत संकल्पित रहेंगी तथा जीत के बाद पंचायत की सूरत बदलने का कार्य करेंगी. चौबेपुर के रवि रंजन चौबे जो कि वार्ड सदस्य पद के प्रत्याशी हैं उन्होंने कहा की जीत के बाद जो भी उनसे संभव होगा वह क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे.

चौबेपुर मैं जनसंपर्क के दौरान वार्ड सदस्य प्रत्याशी रवि रंजन चौबे












Post a Comment

0 Comments