राजपुर क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत, चार इलाजरत ..

बताया कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां शराबबंदी के दावे करते हैं वहीं, इस तरह की घटना अपने आप में आश्चर्यजनक है. उन्होंने यहां तक कहा था कि जिस इलाके से शराब की बरामदगी होगी, उस इलाके के जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी जबकि राजपुर इलाका पूर्व परिवहन मंत्री का विधानसभा क्षेत्र रह चुका है. 

 





- नागपुर पंचायत के हकारपुर गाँव का है मामला
- आनन-फानन में दाह-संस्कार की तैयारी में लगे हैं परिजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के नागपुर पंचायत के हकारपुर गांव में रहस्यमय परिस्थिति में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग बीमार हो गए हैं. चर्चा है कि अत्याधिक शराब सेवन के कारण इस तरह की घटना हुई है हालांकि, इस मामले में कोई भी अभी कुछ भी बोलने से बच रहा है. यह माना जा रहा है कि मामले की लीपापोती के प्रयास किए जा रहे हैं उधर परिजन भी आनन-फानन में मृतक के शव के दाह-संस्कार के प्रयास में लगे हुए हैं जबकि, बीमार लोगों को किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हकारपुर के रहने वाले रामप्रवेश नोनिया, मनोज राम, चंद्रभूषण राम, लाल बहादुर राम तथा मुनीम राम नामक चार लोग किसी प्रत्याशी के द्वारा आयोजित भोज कार्यक्रम में शामिल हुए जहां कथित तौर पर अत्याधिक मात्रा में शराब पीने से सभी की हालत खराब हो गई तुरंत ही उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रामप्रवेश नोनिया की मौत हो गई. 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव ने बताया कि यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां शराबबंदी के दावे करते हैं वहीं, इस तरह की घटना अपने आप में आश्चर्यजनक है. उन्होंने यहां तक कहा था कि जिस इलाके से शराब की बरामदगी होगी, उस इलाके के जिम्मेदार लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी जबकि राजपुर इलाका पूर्व परिवहन मंत्री का विधानसभा क्षेत्र रह चुका है. मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि इस तरह की कोई सूचना नहीं है उन्होंने बताया कि रात को 2:00 बजे तक एसपी नीरज कुमार सिंह के साथ साथ पुलिस बल उसी क्षेत्र में थे. इस तरह की कोई जानकारी प्राप्त होती तो उस पर कार्रवाई जरूर की जाती लेकिन, ऐसी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के समय इस तरह की बातें सामने आती रहती हैं.

यह बता दें कि राजपुर प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर 29 सितंबर को मतदान होना है जिसको लेकर प्रत्याशी एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए हैं. प्रचार-प्रसार के साथ-साथ वह हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं ताकि अपने पक्ष में मतदान करवाया जा सके.






Post a Comment

0 Comments