वाहन जांच अभियान में 39 हज़ार जुर्माना, चार वाहन जब्त ..

जिले में विभिन्न स्थानों पर परमिट, इंश्योरेंस, हेलमेट, सीट बेल्ट आदि की जांच के द्वारा की गई. इसमें पांच वाहनों को जब्त कर लिया गया वहीं, कुल 39 हज़ार का जुर्माना विभिन्न वाहनों पर अधिरोपित किया गया. 




- यातायात निरीक्षक के द्वारा विभिन्न स्थानों पर चलाया गया अभियान
- इंश्योरेंस परमिट सीट बेल्ट आदि की हो रही थी जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज कुमार रजक के निर्देश पर जिले में विभिन्न स्थानों पर परमिट, इंश्योरेंस, हेलमेट, सीट बेल्ट आदि की जांच के द्वारा की गई. इसमें पांच वाहनों को जब्त कर लिया गया वहीं, कुल 39 हज़ार का जुर्माना विभिन्न वाहनों पर अधिरोपित किया गया. जानकारी देते हुए जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि हेलमेट, सीट-बेल्ट, फिटनेस, परमिट, इंश्योरेंस आदि की जांच के लिए नियमित रूप से अभियान चलाया जाता रहता है. 

इसी क्रम में जिले में विभिन्न स्थानों पर जांच अभियान चलाया जा रहा था, जिसमें यह सफलता प्राप्त हुई. डीटीओ ने कहा कि हेलमेट तथा सीट बेल्ट आदि नहीं पहने होने के कारण जुर्माना वसूलने के साथ ही लोगों से यह आग्रह भी किया गया वह अगली बार बगैर हेलमेट पहने अथवा बिना सीट बेल्ट बांधे वाहन का परिचालक नहीं करें. ऐसा कर वह न सिर्फ अपनी जान बचा सकते हैं बल्कि, अपने आश्रितों के समक्ष वित्तीय संकट आने से भी रोक सकते हैं.









Post a Comment

0 Comments