मारपीट के आरोप में राजपुर मुखिया प्रत्याशी समेत दो गिरफ्तार ..

जिनसे पूछताछ की जा रही है मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मुख्य अभियुक्त के रूप में नामजद दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अतिरिक्त आगे की जांच व कार्रवाई जारी है. सोमवार शाम तक इस विषय में और भी विस्तार से जानकारी दी जाएगी.



 





- चुनाव चिह्नआवंटन के दौरान जमकर हुई थी मारपीट
- अंचलाधिकारी के द्वारा नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर में मुखिया प्रत्याशी समर्थकों के बीच हुई मारपीट मामले में पुलिस ने दोनों मुखिया प्रत्याशी अनिल सिंह व सत्येंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीन चार अन्य लोग भी हिरासत में लिए गए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है मुख्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मुख्य अभियुक्त के रूप में नामजद दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अतिरिक्त आगे की जांच व कार्रवाई जारी है. सोमवार शाम तक इस विषय में और भी विस्तार से जानकारी दी जाएगी.




बता दें कि पिछले दिनों चुनाव चिह्न आवंटन के दौरान चुनाव चिन्ह मिलने में कथित तौर पर देरी होने के बाद मुखिया प्रतिनिधि रह चुके सत्येंद्र सिंह तथा वर्तमान मुखिया प्रत्याशी अनिल सिंह के समर्थकों के बीच राजपुर प्रखंड कार्यालय में जमकर मारपीट हुई थी. इस मारपीट घटना के पश्चात अंचलाधिकारी के द्वारा दोनों पक्षों से कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.







Post a Comment

0 Comments