सौतेले भाई ने किया रिश्तो का खून, बाइक मैकेनिक की हत्या ..

धनसोई थाना क्षेत्र के छतौना गांव के एक 24 वर्षीय युवक की हत्या उसी के सौतेले भाई ने चाकू से गोदकर कर दी. बताया जा रहा है कि यह हत्या राजपुर थाना क्षेत्र से सटे कैमूर जिले के कुढ़नी गांव में कारित की गई लेकिन, घटनाक्रम राजपुर थाने से ही शुरू हुआ था. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्यारोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी भी की जा रही है.





-  राजपुर थाना क्षेत्र के 13 में बाइक मैकेनिक का काम करता था धनसोई निवासी युवक
- बाइक बनवाने के नाम पर कैमूर थाना क्षेत्र में ले जाकर सौतेले भाई ने कर दी हत्या

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कलयुग में रिश्तों के शर्मसार होने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं. इसी तरह की एक घटना में धनसोई थाना क्षेत्र के छतौना गांव के एक 24 वर्षीय युवक की हत्या उसी के सौतेले भाई ने चाकू से गोदकर कर दी. बताया जा रहा है कि यह हत्या राजपुर थाना क्षेत्र से सटे कैमूर जिले के कुढ़नी गांव में कारित की गई लेकिन, घटनाक्रम राजपुर थाने से ही शुरू हुआ था. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हत्यारोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी भी की जा रही है.




मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा बाजार में बाइक बनाने का काम करने वाले चंद्रहास सिंह उर्फ छोटू रविवार को अपनी दुकान पर पहुंचे थे जहां से वह शाम को घर जाने के लिए निकले  इसी बीच उनकी दुकान पर उनका सौतेला भाई सुजीत कुमार पहुंचा तथा उसने यह कहा कि कैमूर जिले के मुखरांव गांव में किसी की बाइक बनानी है. इस बहाने से वह चंद्रहास साथ मुखरांव की तरफ चल दिया. बताया जा रहा है कि अभी शाम ढलने ही वाली थी तभी मुखरांव से महज 1 किलोमीटर दूर गांव के बाहर पड़ियारी पथ पर ही सुजीत ने बाइक रुकवाई तथा सौतेले भाई पर ताबड़तोड़ चाकू से कई प्रहार कर दिए. घायल होकर चंद्रहास जमीन पर गिर पड़ा और छटपटाने लगा. उधर चंद्रहास को जमीन पर गिरा देख सुजीत उसे वहीं पर छोड़ गाड़ी लेकर फरार हो गया.


घायल अवस्था में चंद्रहास के चीखने-चिल्लाने से उसकी आवाज सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उससे पूछताछ की तथा उसका वीडियो बनाकर पुलिस को भेज दिया, जिसके बाद कुढ़नी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नुआंव भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रामगढ़ तथा वहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया. चंद्रहास के परिजन उसे वाराणसी लेकर जा ही रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई. मौत की खबर सुनने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया कुढ़नी थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया तथा उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.







Post a Comment

0 Comments