केंद्रीय कारा के बंदी की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत ..

शराब अधिनियम के अंतर्गत केंद्रीय कारा में 41 वर्षीय कैदी धर्म चौबे की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उनकी दोनों किडनियां काम नहीं कर रही थी ऐसे में उन्हें बेहतर उपचार के लिए पटना भर्ती कराया गया था लेकिन, वहां उन्होंने दम तोड़ दिया.






- अधिक शराब सेवन से हो गई थी किडनी फेल
- कारा अस्पताल में लंबे समय तक चला था इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शस्त्र अधिनियम तथा शराब अधिनियम के अंतर्गत केंद्रीय कारा में 41 वर्षीय कैदी धर्म चौबे की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उनकी दोनों किडनियां काम नहीं कर रही थी ऐसे में उन्हें बेहतर उपचार के लिए पटना भर्ती कराया गया था लेकिन, वहां उन्होंने दम तोड़ दिया.




मिली जानकारी के मुताबिक धर्म चौबे उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के जवही दीयर इलाके के महंगी डेरा गांव के निवासी थे. उन्हें आर्म्स तथा शराब अधिनियम के तहत पिछले कुछ माह पूर्व ही जेल में लाया गया था. कारा अधीक्षक राजीव कुमार के मुताबिक उनका इलाज कारा अस्पताल में चल रहा था, जहां उनकी तबीयत खराब होने की शिकायत पर उन्हें पहले सदर अस्पताल तथा फिर पीएमसीएच रेफर किया गया था. चिकित्सकों का कहना है कि अत्यधिक शराब सेवन के कारण उनकी ऐसी हालत हुई थी.






Post a Comment

0 Comments