40 जरूरतमंद परिवारों के बीच साबित खिदमत फाउंडेशन में बांटा मुफ्त राशन ..

बताया कि राहत सामग्री वितरण का महा अभियान पूरे जिले में चलाकर समाज के सभी जरूरतमंद लोगों को मुफ्त खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी क्रम में सिमरी क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राशन वितरण का काम किया गया.






- सिमरी इलाके में चलाया गया अभियान
- बोले निदेशक, जरूरतमंदों की सेवा में सदैव तत्पर रहेगा फाउंडेशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा अपने नियमित अभियान के तहत 40 जरूरतमंद परिवारों को मुफ्त राशन का वितरण किया गया. यह कार्यक्रम बाढ़ तथा कोरोना महामारी से प्रभावित परिवारों के बीच चलाया गया. मौके पर संस्था के निदेशक दिलशाद आलम ने बताया कि राहत सामग्री वितरण का महा अभियान पूरे जिले में चलाकर समाज के सभी जरूरतमंद लोगों को मुफ्त खाद्यान्न उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी क्रम में सिमरी क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित इलाकों में राशन वितरण का काम किया गया.




उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त पूर्व में जिले के विभिन्न इलाकों में यह अभियान चलाया गया था, जिसके तहत जरूरतमंदों की खिदमत करने का छोटा सा प्रयास संस्था के द्वारा किया गया था. निदेशक के मुताबिक संस्था आगे भी इसी प्रकार जरूरतमंदों की सेवा के लिए तत्पर रहेगी. उन्होंने मौके पर मौजूद सभी लोगों से कोरोना संक्रमण से बचाव के नियम अपनाने तथा नियमित रूप से मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाने और हाथ आदि धोते रहने की बात भी कही.

मौके पर संस्था के सचिव साबित रोहतासवी, मुर्शीद रजा, खालिद रजा, अरशद, अकीर, हरेंद्र, शाकिर, मनोज, समेत संस्था के सभी सदस्य मौजूद थे.






Post a Comment

0 Comments