समस्त बिहार वासियों के लिए विघ्नहर्ता गणेश से की मंगल कामना : अश्विनी चौबे

केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण तथा पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर आज पटना स्थित अपने आवास पर धूमधाम से गणेश पूजन किया. 

 





- केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी चौबे ने सपरिवार की भगवान गणेश की पूजा 
- पूजा में उपस्थित रहे समाज के विभिन्न वर्गों के लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण तथा पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर आज पटना स्थित अपने आवास पर धूमधाम से गणेश पूजन किया. पूजन के दौरान उन्होंने विघ्नहर्ता गणेश भगवान से समस्त बिहार वासियों के मंगल की कामना की.




श्री चौबे ने सपरिवार सुबह से ही विधिवत गणपति का पूजन किया. पूजन के उपरांत आरती और प्रसाद ग्रहण हेतु समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों को आमंत्रित किया गया था. श्री चौबे ने उपस्थित लोगों के साथ प्रसाद ग्रहण किया.

पूजा के उपरांत श्री चौबे ने कहा कि "गणपति के पूजन और आराधना के दौरान मैंने समस्त बिहार वासियों के मंगल की कामना भगवान गणेश से की. समस्त लोगों को स्वास्थ, आरोग्य, समृद्धि प्राप्त हो और उनका सर्वांगीण विकास हो. बिहार का विकास हो जिसमें सभी का योगदान और सभी की भागीदारी हो. यह प्रार्थना मैंने विघ्नहर्ता भगवान गणेश से की. 

श्री चौबे के साथ गणपति पूजन में उनकी अर्धांगिनी नीता चौबे, बड़े पुत्र अर्जित शाश्वत चौबे, पुत्रवधू,पौत्र, पौत्री सहित अनेक संबंधियों,पड़ोसियों, मित्रों सहित समाज के अन्य वर्गों के लोगों ने भी भाग लिया.






Post a Comment

0 Comments