मेगा वैक्सीनेशन : 75 हज़ार लोग आज लेंगे कोविड वैक्सीन, देखिए सेंटरों की सूची ..

जिले में तकरीबन 52 फीसद लोगों ने प्रथम डोज ले लिया है वहीं,20 फीसद लोग दूसरा डोज भी ले चुके हैं. उन्होंने कहा कि मेगा वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत जहां शुक्रवार को पूरे बिहार में 30 लाख लोगों को वैक्सीनेट करने का लक्ष्य रखा गया है वहीं, जिले में 75 हज़ार लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जाएगी. 








- प्रभारी मंत्री ने बताया, 52 फीसद लोगों को मिली कोविड वैक्सीन की पहली डोज़, 20 फीसद को दूसरी
- कहा, उत्साहजनक रहे हैं वैक्सीनेशन के आंकड़े, राज्य भर में 30 लाख लोग लेंगे वैक्सीन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि कोविड वैक्सीनेशन का जो अब तक का रिकॉर्ड रहा है, वह बेहद उत्साहजनक रहा है. उन्होंने कहा कि जिले की बात करें तो जिले में तकरीबन 52 फीसद लोगों ने प्रथम डोज ले लिया है वहीं,20 फीसद लोग दूसरा डोज भी ले चुके हैं. उन्होंने कहा कि मेगा वैक्सीनेशन अभियान के अंतर्गत जहां शुक्रवार को पूरे बिहार में 30 लाख लोगों को वैक्सीनेट करने का लक्ष्य रखा गया है वहीं, जिले में 75 हज़ार लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जाएगी. यह मेगा वैक्सीनेशन अभियान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देशानुसार चलाया जा रहा है. 

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बिहटा में जल्द ही मेडिकल कॉलेज खुलेगा जिसकी स्वीकृति मिल गई है. कॉलेज बनकर तैयार हो गया है और जल्द ही इसका शुभारंभ हो जाएगा. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए धन्यवाद दिया.

देखिए वैक्सीनेशन केंद्रों की सूची https://www.facebook.com/754966704523674/posts/4450408338312807/










Post a Comment

0 Comments