वीडियो : महिला चिकित्सक का आरोप, ड्यूटी जाने के दौरान पुलिस कर्मियों ने की बदसलूकी ..

बताया कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुख्य द्वार पर रोका तथा उनसे परिचय पत्र की मांग की तो उन्होंने अपना परिचय पत्र दिखाया तथा कहा कि वह ड्यूटी के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जा रही हैं. सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें प्रखंड विकास पदाधिकारी से अनुमति लेने की बात कही. उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार से भी बात की तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा उन्हें अनुमति दे दी गई लेकिन, उसके बाद भी पुलिसकर्मियों के द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई तथा मारपीट की भी कोशिश की गई.






- डुमराँव प्राथमिक केंद्र में कार्यरत है महिला चिकित्सक सेतु सिंह
- कहा, मामले को लेकर वरीय अधिकारियों को अवगत करा करेंगी कार्रवाई की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमराँव प्रखंड में शुक्रवार को पंचायत चुनाव को लेकर नामांकन प्रारंभ किया गया, जिसको लेकर के प्रशासन काफी मुस्तैद रहा तथा चाक-चौबंद व्यवस्था देखने को मिली. इसी बीच पुलिस कर्मियों द्वारा एक महिला चिकित्सक से बदसलूकी का मामला सामने आया.
मामला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमराँव में पदस्थापित महिला चिकित्सक सेतु सिंह से जुड़ा है. चिकित्सक के द्वारा बताया जा रहा है कि उनसे पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की तथा स्थिति मारपीट तक आ गई.




पुलिस कर्मियों के इस व्यवहार से व्यथित महिला चिकित्सक सेतू सिंह ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी करने के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डुमराँव में जा रही थी, जो कि प्रखंड कार्यालय में ही स्थित है. वहीं, पंचायत चुनाव में नामांकन को लेकर मुख्य द्वार पर बैरिकेडिंग की गई थी तथा वाहनों की जांच पड़ताल कर ही उन्हें प्रवेश की अनुमति दी जा रही थी. महिला चिकित्सक ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें मुख्य द्वार पर रोका तथा उनसे परिचय पत्र की मांग की तो उन्होंने अपना परिचय पत्र दिखाया तथा कहा कि वह ड्यूटी के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जा रही हैं. सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें प्रखंड विकास पदाधिकारी से अनुमति लेने की बात कही. उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार से भी बात की तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा उन्हें अनुमति दे दी गई लेकिन, उसके बाद भी पुलिसकर्मियों के द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई तथा मारपीट की भी कोशिश की गई, जिसको लेकर महिला चिकित्सक द्वारा अपने उच्च अधिकारियों को सूचित करने की बात कही है. उन्होंनेपत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह अपने बड़े अधिकारियों से अनुरोध करेंगे कि वह ऐसे पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करें.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments