वीडियो : केसठ में इलाज के अभाव में मौत मामले में दोषियों पर होगी कार्रवाई : मंगल पांडेय

उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला अभी आया है. ऐसे में वह इस मामले में सिविल सर्जन से जानकारी लेंगे जिसके आधार पर मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि किसी सूरत में ऐसे लोगों को नहीं बख्शा जाएगा तथा कर्तव्यहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.








- जिले में पहुंचे थे प्रभारी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय
- केसठ में हुई घटना की जांच कराने की कही बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के प्रभारी मंत्री तथा सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के अभाव में दरवाजे पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ देने वाले व्यक्ति के मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला अभी आया है. ऐसे में वह इस मामले में सिविल सर्जन से जानकारी लेंगे जिसके आधार पर मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. उन्होंने कहा कि किसी सूरत में ऐसे लोगों को नहीं बख्शा जाएगा तथा कर्तव्यहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

बता दें कि मंगलवार को केसठ गांव के निवासी एक व्यक्ति देर रात बेचैनी आदि की शिकायत होने पर केसठ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे, जहां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों के द्वारा दरवाजा नहीं खोलने के कारण वह वापस घर लौटने लगे लेकिन, स्वास्थ्य खराब होने के कारण रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments