वीडियो: बसपा के अभिमन्यु ने दिया संतोष निराला को चैलेंज, कहा - "जदयू में होगी बड़ी टूट .."

जमीनी स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति नहीं हैं जबकि बसपा के कार्यकर्ता जमीन से जुड़े हुए हैं. इतना ही नहीं जदयू भले ही सभी वर्गों को लेकर चलने की बात कहती हो लेकिन आज भी कुशवाहा समाज के लोगों को सत्ता में भागीदारी नहीं मिली है.  उन्होंने बताया कि पार्टी बहन मायावती के बहुजन के साथ-साथ सर्वजन हिताय के सिद्धांत पर चलते हुए पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी होगी तथा सत्ता में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगी.

 





- बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ था आयोजन
- शामिल हुए प्रदेश स्तरीय नेता, स्वागत से थे अभिभूत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बहुजन समाज पार्टी के बैनर तले मंगलवार को शहीद जगदेव प्रसाद कुशवाहा की शहादत दिवस सह बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन स्थानीय किला मैदान में आयोजित हुआ, जिसमें कई लोगों ने बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इससे उत्साहित प्रदेश महासचिव अभिमन्यु सिंह ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी जिला स्तर पर और फिर प्रदेश तथा राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत होगी, इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं. विभिन्न पार्टियों के सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि सत्तासीन पार्टी जदयू के भी कई कार्यकर्ता उनके संपर्क में हैं. जल्द ही जदयू में बड़ी टूट होगी और जदयू के कार्यकर्ता बसपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. ऐसे में जल्द ही पार्टी पहले जिले तथा फिर प्रदेश स्तर पर नंबर वन बनेगी. 


यह पूछे जाने पर कि जदयू जिले पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला के नेतृत्व में में सांगठनिक मजबूती को लेकर लगातार कार्य कर रही है ऐसे में उनका दावा कहां तक सच साबित होगा? सवाल के जवाब में अभिमन्यु सिंह ने कहा कि जिलाध्यक्ष संतोष निराला जमीनी स्तर पर काम करने वाले व्यक्ति नहीं हैं जबकि बसपा के कार्यकर्ता जमीन से जुड़े हुए हैं. इतना ही नहीं जदयू भले ही सभी वर्गों को लेकर चलने की बात कहती हो लेकिन आज भी कुशवाहा समाज के लोगों को सत्ता में भागीदारी नहीं मिली है.  उन्होंने बताया कि पार्टी बहन मायावती के बहुजन के साथ-साथ सर्वजन हिताय के सिद्धांत पर चलते हुए पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी होगी तथा सत्ता में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि पार्टी सभी वर्गों तथा जाति-धर्म के लोगों को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी बन चुकी है इसकी शुरुआत बहन मायावती ने उत्तर प्रदेश से कर दी है.



इसके पूर्व किला मैदान में आयोजित पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ लाल जी मेधांकर, श्रीकांत कुमार प्रदेश अध्यक्ष कुणाल किशोर, विवेक कुमार एवं प्रदेश महासचिव अभिमन्यु सिंह मौजूद रहे. 

मुख्य अतिथि डॉ मेधांकर जिले में आगमन के दौरान जिले की सीमा से लेकर जिला मुख्यालय तक अपने भव्य स्वागत से अभिभूत दिखे. किला मैदान सभा के दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा उनका 40 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया. उन्होंने कहा कि अगली सरकार बिना बसपा के संभव नहीं होगी. अगली बार सम्राट अशोक के सपनों की सरकार बनेगी. मंच का संचालन बसपा जिला सचिव तेज नारायण मौर्य ने किया जबकि अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विष्णु कुमार राव ने की. इस दौरान जिन लोगों ने बसपा की सदस्यता ग्रहण की उनमें पूर्व जेलर सूर्यनाथ सिंह, रंजीत कुमार सिंह, मुन्ना यादव प्रमुख थे. वह अपने सैकड़ों साथियों के साथ बसपा में शामिल हुए. मौके पर जितेंद्र सिंह कुशवाहा, संजय कुमार, दीपक कुमार कुशवाहा, जसवंत सिंह, हृदय नारायण मौर्य, अनिल कुशवाहा, नवमी राम हरिहर मेहरा आदि मौजूद रहे.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments