वीडियो: डुमराँव अनुमंडलाधिकारी हरेंद्र राम को दी गई विदाई, कुमार पंकज ने किया पदभार ग्रहण ..

इसके पूर्व नवपदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी तथा निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम के सम्मान में विदाई का स्वागत कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कुमार पंकज ने पदभार ग्रहण करने से पूर्व नगर के ऐतिहासिक व धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर अवलोकन किया.




- नव पदस्थापित एसडीएम ने पूजन अर्चन कर किया पदभार ग्रहण
- कहा, अनुमंडल के विकास में नहीं छोड़ेंगे कोर-कसर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नवपदस्थापित एसडीएम कुमार पंकज को सोमवार को निवर्तमान एसडीएम हरेन्द्र राम ने डुमराँव अनुमंडल कार्यालय में पदभार सौंपा. इसके पूर्व नवपदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी तथा निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम के सम्मान में विदाई का स्वागत कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कुमार पंकज ने पदभार ग्रहण करने से पूर्व नगर के ऐतिहासिक व धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर अवलोकन किया.




इसके बाद उन्होंने डुमराँव अनुमंडल के सातों प्रखंडों के ऐतिहासिक स्थलों एवं पूर्व में किए गए विकास कार्यों का जानकारी एसडीओ हरेंद्र राम से बातचीत कर ली. नव पदस्थापित एसडीएम कुमार पंकज ने कहा कि अनुमंडल के विकास कार्यों में कोई कोर कसर उनके तरफ से नहीं छोड़ी जाएगी.

बताते चलें कि सोमवार को नव पदस्थापित एसडीएम के आगमन व तत्कालीन एसडीएम हरेंद्र राम के विदाई को लेकर डुमराँव नगर के विभिन्न जगहों पर अभिनंदन व विदाई समारोह का आयोजन किया गया था. जहां लोगों ने नव पदस्थापित एसडीएम कुमार पंकज का अभिनंदन किया वहीं निवर्तमान एसडीएम हरेंद्र राम के विदाई समारोह के दौरान उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यों का चर्चा करते हुए कहा कि निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम की याद हमेशा लोगों की जेहन में बनी रहेगी. इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि एसडीएम सदा ही लोगों से प्रेम पूर्वक व्यवहार वह शालीनता से पेश आते रहे. यही कारण रहा कि डुमराँव की जनता हमेशा उनकी बातों का अनुपालन करते रही.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments