पूर्व मंत्री स्वर्गीय बसंत सिंह के भतीजे ने ग्रहण की राजद की सदस्यता ..

मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, श्याम रजक तथा अन्य नेताओं की उपस्थिति में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया. बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर विधानसभा क्षेत्र से दो-दो बार विधायक रहे स्वर्गीय बसंत सिंह भवन निर्माण विभाग के मंत्री भी रहे. 






- पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा दिलाई गई सदस्यता
- जिला स्तरीय नेताओं ने कहा, पार्टी को मिलेगी मजबूती

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पूर्व भवन निर्माण मंत्री स्वर्गीय बसंत सिंह के भतीजे चैतन्य सिंह अपने आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की. मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सह राजद नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई. मौके पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, श्याम रजक तथा अन्य नेताओं की उपस्थिति में सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया. बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के टिकट पर विधानसभा क्षेत्र से दो-दो बार विधायक रहे स्वर्गीय बसंत सिंह भवन निर्माण विभाग के मंत्री भी रहे. 

उनके भाई रणजीत सिंह राणा क्षेत्र में एक बड़े किसान नेता के रूप में ख्याति प्राप्त हैं. चैतन्य चेतन सिंह स्वर्गीय वसंत सिंह तथा रणजीत सिंह राणा के भतीजे हैं. उन्हें बधाई देते हुए पार्टी के जिला स्तरीय नेताओं ने कहा कि उनके पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती प्राप्त होगी.










Post a Comment

0 Comments