वीडियो : वैक्सीनेशन सेंटर पर मारपीट एससी-एसटी थाने में प्राथमिकी दर्ज ..

अनुसूचित परिवार के दो युवकों के साथ मारपीट शुरु कर दी. इतना ही नहीं सेंटर पर पहुंची महिलाओं को भी गालियां देकर भगा दिया गया. बताया जा रहा है कि मामला वैक्सीनेशन पहले कराए जाने के मामूली विवाद को लेकर शुरू हुआ था जिसमें दबंगों के द्वारा जमकर मारपीट की गई.





- राजपुर थाना क्षेत्र के सगरा गांव का है मामला
- मामले में दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सगरा गांव में वैक्सीनेशन के दौरान अनुसूचित जाति के लोगों के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में संबंधित थाने में कुछ स्थानीय निवासियों को ही आरोपी बनाया गया है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक घटना गांव में कोविड वैक्सीनेशन के दौरान गांव के ही दबंग किस्म के कुछ लोगों ने अनुसूचित परिवार के दो युवकों के साथ मारपीट शुरु कर दी. इतना ही नहीं सेंटर पर पहुंची महिलाओं को भी गालियां देकर भगा दिया गया. बताया जा रहा है कि मामला वैक्सीनेशन पहले कराए जाने के मामूली विवाद को लेकर शुरू हुआ था जिसमें दबंगों के द्वारा जमकर मारपीट की गई.




बताया जा रहा है कि इस घटना में स्थानीय निवासी राजू राम और गिरजा राम तथा एक अन्य घायल हो गए. बाद में इस मामले को लेकर घायलों ने गांव के ही बद्दू राय, धर्मेंद्र राय अमन, चमन, अंशु यादव, शिव प्रकाश राजभर समेत 10 लोगों को नामजद बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सभी नामजदों ने वैक्सीनेशन के दौरान उनके साथ मारपीट की तथा गाली-गलौज और दुर्व्यवहार भी किया. थानाध्यक्ष नंदू कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में मामले जांच की जा रही है. दुर्घटना की सूचना मिलने पर बसपा नेता लालजी राम तथा अभिमन्यु सिंह मौके पर पहुंच गए तथा उन्होंने कहा कि इस तरह का कृत्य बेहद निंदनीय है. आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments