वीडियो : ढोलक में शराब छिपा कर ला रहा कलाकार गिरफ्तार ..

वीर कुंवर सिंह से सेतु चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से ढोलक लेकर चले आ रहे एक युवक को पुलिस ने शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. खुद को कलाकार बता रहा यह युवक ढोलक में शराब छिपा कर ले आ रहा था लेकिन, शक के आधार पर पुलिस ने उसे दबोचा और फिर ढोलक के अंदर से शराब की बोतलें बरामद कर ली.

 

 





- उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर चला रहा था तस्कर
- पहले भी इसी प्रकार पुलिस की आंखों में झोंक चुका है धूल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: वीर कुंवर सिंह से सेतु चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से ढोलक लेकर चले आ रहे एक युवक को पुलिस ने शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. खुद को कलाकार बता रहा यह युवक ढोलक में शराब छिपा कर ले आ रहा था लेकिन, शक के आधार पर पुलिस ने उसे दबोचा और फिर ढोलक के अंदर से शराब की बोतलें बरामद कर ली. इस घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि रविवार की सुबह वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर वाहन जांच की जा रही थी इसी बीच उत्तर प्रदेश से आ रही एक ऑटो की रोक कर तलाशी ली जाने लगी. 




ऑटो में बैठे राजवंश चौहान के पास एक ढोलक दिखा. संदेह होने पर पुलिस वालों ने राजवंश चौहान को हिरासत में लिया तथा ढोलक को खोला. ढोलक को खोलने पर उसके अंदर से 19 बोतल शराब बरामद की गई. घटना के बाद पुलिस ने तुरंत ही राजवंश चौहान को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. उसने पुलिस को बताया कि वह पूर्व में भी इसी प्रकार यूपी से शराब लेकर आ चुका है लेकिन, कभी पकड़ा नहीं गया था.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments