स्कूल से घर जा रही किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, डेढ़ साल बाद मामला दर्ज ..

नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले चार युवकों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामला तकरीबन डेढ़ साल पहले का है. मामले में न्यायालय के आदेशानुसार महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.





- 28 जनवरी 2020 को नवानगर थाना क्षेत्र में हुई थी घटना
- घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए चक्कर लगा रहे थे परिजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले चार युवकों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामला तकरीबन डेढ़ साल पहले का है. मामले में न्यायालय के आदेशानुसार महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.




बताया जा रहा है कि 28 जनवरी 2020 को स्थानीय निवासी एक किशोरी स्कूल से लौटकर अपने घर की तरफ जा रही थी इसी बीच थाना क्षेत्र के मतौली गांव के निवासी युवक सोनू यादव, सौरभ यादव, शशांक यादव, तथा छोटे यादव के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया बाद में किसी तरह अपनी आबरू बचाकर वह घर पहुंची तथा मामले की जानकारी परिजनों को दी. इस अप्रत्याशित घटना के बाद वह काफी डर-सहम गई थी तथा स्कूल भी आना-जाना छोड़ दिया था.

मामले में थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पा रही थी. ऐसे में उसने न्यायालय की शरण ली. महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments