13 दिवसीय विजयादशमी महोत्सव में वृंदावन के प्रख्यात कलाकार करेंगे रामलीला का उत्कृष्ट प्रर्दशन ..

बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि इस वर्ष "विजयादशमी महोत्सव" 13 दिनों का ही आयोजित होगा और इसका भव्य शुभारंभ 7 अक्टूबर को होगा. इस दौरान संक्रमण रोधी नियमों का भी अनुपालन बखूबी किया जाएगा और पहुंचने वाले लोगों से भी यह अपील की जाएगी कि वह संक्रमण से बचाव के उपाय करें.




- रामलीला समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम का 7 अक्टूबर को रामलीला मैदान (किला) में होगा भव्य शुभारंभ 
- रामलीला समिति के सदस्यों ने की बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विजयादशमी महोत्सव 2021 की तैयारी को लेकर श्री रामलीला समिति के सदस्यों की एक बैठक शनिवार को रामलीला मंच पर की गई, जिसकी अध्यक्षता रामलीला समिति के कार्यकारी अध्यक्ष रामावतार पांडेय व संचालन सचिव बैकुंठ नाथ शर्मा ने की. बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि इस वर्ष "विजयादशमी महोत्सव" 13 दिनों का ही आयोजित होगा और इसका भव्य शुभारंभ 7 अक्टूबर को होगा. इस दौरान संक्रमण रोधी नियमों का भी अनुपालन बखूबी किया जाएगा और पहुंचने वाले लोगों से भी यह अपील की जाएगी कि वह संक्रमण से बचाव के उपाय करें.




इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए समिति के सचिव  बैकुण्ठनाथ शर्मा ने बताया कि आयोजन का शुभारंभ 7 अक्टूबर से प्रारंभ होकर 18 अक्टुबर तक चलेगा. 13 दिवसीय आयोजित कार्यक्रम में वृंदावन के कलाकारों द्वारा दिन में कृष्ण लीला और रात्रि में रामलीला का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जायेगा. बैठक के अंत में संयुक्त सचिव हरिशंकर गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापन किया गया.



बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष रामावतार पाण्डेय, सचिव बैकुण्ठनाथ शर्मा, संयुक्त सचिव सह मीडिया प्रभारी हरिशंकर गुप्ता, कोषाध्यक्ष सुरेश संगम, लाईसेंसदार कृष्णा वर्मा, उपाध्यक्ष रोहतास गोयल, उपाध्यक्ष तारकेश्वर जी सर्राफ उर्फ़ रामजी, मंच प्रभारी उदय सर्राफ जोखन, आदित्य चौधरी, सुशील मानसिंहका,  मदन जी दूबे, अजय वर्मा, राजकुमार गुप्ता, रेडक्रास के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, राकेश राय, सिद्धनाथ मिश्र, चन्द्रभूषण ओझा, नारायण राय, राम स्नेही उपाध्याय, प्रफुल्ल चन्द्र सिंह, छोटेलाल साह, गणेश सिंह, सुभाष चन्द्र साह, संजय ओझा, मनोज तिवारी, बबलू शर्मा, बसंत चौबे, त्रियोगी उपाध्याय, अमित पाठक, प्रियांश राज गुप्ता, मारुति आनंद, मोहन राम सहित अन्य सदस्य मुख्य रुप से उपस्थित थे.





Post a Comment

0 Comments