वीडियो: बाइक और पिकअप की टक्कर में युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने फूंका वाहन, पुलिस पर पथराव ..

पुलिस कर्मियों को निशाना बनाकर पथराव शुरू कर दिया. पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए तथा दूर से ही तमाशा देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग शव को भी मौके से उठाने नहीं दे रहे हैं, जिसके कारण और अराजक स्थिति बनी हुई है. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 





- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुँवर सिंह सेतु पर हुई घटना
- तकरीबन एक घंटे से लगा है सड़क जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वीर कुंवर सिंह सेतु पर रविवार की शाम तकरीबन 6:45 बजे हुए एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो जाने के बाद आक्रोशित लोगों ने घटना को कारित करने वाले पिक अप वैन में आग लगा दी. मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया लेकिन, लोगों ने पुलिस कर्मियों को निशाना बनाकर पथराव शुरू कर दिया. पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए तथा दूर से ही तमाशा देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग शव को भी मौके से उठाने नहीं दे रहे हैं, जिसके कारण और अराजक स्थिति बनी हुई है. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ही अहिरौली गांव निवासी विनोद यादव का 24 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार उत्तर प्रदेश से बक्सर की तरफ अपने अपाचे बाइक पर सवार होकर आ रहा था इसी बीच बक्सर से जा रही एक पिकअप से उस की आमने-सामने टक्कर हो गई इस टक्कर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसके साथ एक अन्य युवक भी था लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं है.

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं आक्रोशित भीड़ को नियंत्रण में लेने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

वीडियो:








Post a Comment

0 Comments