वीडियो: ऑक्सीजन प्लांट शुरू होने से रोगियों को होगी राहत, लेकिन पौधरोपण भी जरूरी : अश्विनी चौबे

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश कोरोना से सफलतापूर्वक लड़ रहा है. ऐसे में पूरे देश में अनुमंडल स्तर पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं. ऑक्सीजन प्लांट का उन्होंने स्विच दबाकर उद्घाटन किया साथ ही यह बताया कि ऑक्सीजन सप्लाई बेडों तक पहुंचाई जा रही है. केंद्रीय मंत्री ने मौके पर मौजूद लोगों तथा समस्त जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सभी को ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण करना चाहिए.

 





- सदर अस्पताल में खुला 500 एलपीएम का ऑक्सीजन प्लांट
- मौके पर मौजूद रहे निवर्तमान विधानसभा प्रत्याशी व अन्य नेता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामलों राज्यमंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे के द्वारा रविवार को सदर अस्पताल में 500 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया गया. साथ ही 1000 एलपीएम के ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी किया गया. मौके पर निवर्तमान विधानसभा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर भूपेंद्र नाथ, अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत कुमार, भाजपा के पूर्व आईटी सेल जिला अध्यक्ष नितिन मुकेश, भाजयुमो नेता दीपक सिंह, राहुल दूबे, राहुल आनंद, नवीन राय समेत कई लोग मौजूद रहे. 



मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश कोरोना से सफलतापूर्वक लड़ रहा है. ऐसे में पूरे देश में अनुमंडल स्तर पर ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं. ऑक्सीजन प्लांट का उन्होंने स्विच दबाकर उद्घाटन किया साथ ही यह बताया कि ऑक्सीजन सप्लाई बेडों तक पहुंचाई जा रही है. केंद्रीय मंत्री ने मौके पर मौजूद लोगों तथा समस्त जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सभी को ज्यादा से ज्यादा पौधरोपण करना चाहिए ताकि वातावरण में ऑक्सीजन प्रचुर मात्रा में उपलब्ध रहे.





अस्पताल के निरीक्षण के दौरान उन्होंने टीकाकरण करा रहे लोगों से भी बातचीत की तथा टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की. उन्होंने कहा कि संक्रमण का प्रभाव कम नहीं हुआ है, ऐसे में लोगों को सतर्कता के साथ बचाव का भी ख्याल रखना जरूरी है. इसके पूर्व उन्होंने जिला अतिथि गृह में प्रशासनिक पदाधिकारियों से बातचीत की. मौके पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा के साथ साथ एसपी नीरज कुमार सिंह भी पहुंचे थे. 

बैठक के दौरान उन्होंने योजनाओं तथा विधि व्यवस्था के संदर्भ में जानकारी ली. बाद में वह चौसा पहुंचे जहां अखौरीपुर गोला पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के लाभुकों को मुफ्त अनाज का वितरण किया गया. उन्होंने बताया कि इस योजना को दीपावली तक के लिए बढ़ा दिया गया है. उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत चौसा पंप नहर का निरीक्षण किया तथा फिर चौसा युद्ध स्थल का निरीक्षण किया एवं उसके सौंदर्यीकरण पर प्रसन्नता जताई.

वीडियो :








Post a Comment

0 Comments